मंहगाई, नहर के पानी और बिजली की अव्यवस्थाओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन

मंहगाई, नहर के पानी और बिजली की अव्यवस्थाओं के खिलाफ धरना प्रदर्शन

सिवनी मालवा। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी (Block Congress Committee) ने यहां गांधी चौक (Gandhi Chowk) पर धरना प्रदर्शन कर बिजली, नहर से पानी सहित महंगाई आदि विषयों पर सरकार को जमकर कोसा और व्यवस्था सुधार की मांग की।
कांग्रेस (Congress) नेताओं ने कहा कि इस समय मूंग की बोनी चल रही है और उन्हें पानी और बिजली की सख्त जरूरत है, जो कि पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रहा है। प्रदेश महासचिव राधेश्याम पटेल ने कहा कि देश में मंहगाई सबसे बड़ी समस्या बन गई है, आम आदमी की जरूरत की हर वस्तु महंगी हो चुकी है। सिवनी मालवा में किसान बहुत ज्यादा परेशान हो गए हैं। चूंकि मूंग की बोनी चल रही है और उन्हें पानी और बिजली खाद की आवश्यकता है, परंतु बीजेपी सरकार (BJP government) में होशंगाबाद जिले को और सिवनी मालवा (Seoni Malwa) के किसानों को तवा की नहर से पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं दिया जा रहा है। ब्लॉकाध्यक्ष विजय पटेल ने कहा कि प्रशासन द्वारा जल्द ही समस्याओं का समाधान नहीं किया तो कांग्रेस पार्टी इस मुद्दे पर उग्र आंदोलन करेगी।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता शंकर पटेल, जिला उपाध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल, जिलाध्यक्ष विनोद निशानियां, समीर शर्मा, सेवादल जिला अध्यक्ष जितेंद्र सोलंकी, मुकेश पटेल, गोपाल कृष्ण शर्मा, सुरेश सूर्यवंशी, विजय पटेल, वीरेन्द्र मालवीय, राहुल परते, रामकृष्ण बांके, वीरेंद्र रघुवंशी, वरुण शर्मा, गफ्फार खा,ं आकाश, राजा राम, यशवंत उइके आदि मौजूद रहे।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!