विधायक ने किया 421 लाख से बनने वाले अजा बालक छात्रावास का भूमिपूजन

विधायक ने किया 421 लाख से बनने वाले अजा बालक छात्रावास का भूमिपूजन

सोहागपुर/राजेश शुक्ला। डॉक्टर भीमराव अंबेडकर (Dr. Bhimrao Ambedkar) सभी समाजों के लिए आदर्श है। संविधान के माध्यम से समरसता को महत्व दिया गया है। उक्त बात विधायक विजयपाल सिंह (MLA Vijaypal Singh) ने गुरुवार को अनुसूचित जाति बालक छात्रावास (Scheduled Caste Boys Hostel) के भूमि पूजन के अवसर पर कही।
इस मौके पर भाजपा नेता चौधरी माधव सिंह, मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र रघुवंशी, आकाश पटेल, सुधा श्रीवास पूर्व उपाध्यक्ष जगदीश अहिरवार मंगलसिंह रघुवंशी, गणेश अहिरवार, रोहित परमाल सहित पीआईयू (PIU) के अधिकारी अशरफ खान राकेश दुबे आदि मौजूद थे। विधायक ने संविधान निर्माता भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर नागरिकों को संबोधित किया। इस दौरान विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) का नाम लिए बगैर कहा तथाकथित लोग प्रदेश का माहौल खराब करना चाहते हैं, सौहार्द बिगाडऩा चाहते हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाना होगा।
विधायक ने खरगोन (Khargone), राजस्थान (Rajasthan) आदि की घटना का उल्लेख भी मंच से किया। कार्यक्रम का संचालन कैलाश खुराना ने किया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री (Chief Minister) के माखननगर (Makhannagar) आगमन पर विधायक की ओर से छात्रावास की मांग रखी गई थी। जिस पर 2 दिन पूर्व भी स्वीकृति हुई थी। गुरुवार को 421 लाख रुपए की लागत से बनने वाले 50 सीटर बालक छात्रावास का भूमि पूजन विधायक द्वारा किया है। इस छात्रावास का नाम संत रविदास (Sant Ravidas) के नाम पर रखे जाने की बात कही जा रही है ।



CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!