एनएसयूआई ने सीएम से मुलाकात के लिए मांगा समय

एनएसयूआई ने सीएम से मुलाकात के लिए मांगा समय

– अधूरी घोषणाओं पर करना चाहते हैं सदस्य चर्चा
नर्मदापुरम। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने कलेक्टर (Collector) के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) से मिलने का समय मांगा है।एनएसयूआई (NSUI) के छात्र नेताओं का कहना है कि वे अधूरी घोषणाओं पर चर्चा करना चाहते हैं। इनमें मां नर्मदा में मिल रहे गंदे नाले को बंद करना जैसे मामले हैं। इतने वर्षों में कोई एक घोषणा पूर्ण हुई है तो वह होशंगाबाद (Hoshangabad) का नाम बदलकर नर्मदापुरम (Narmadapuram) किये जाने की है।
छात्र नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ही निरंतर हर वर्ष श्री चौहान मुख्य अतिथि के तौर पर नर्मदा जयंती (Narmada Jayanti) कार्यक्रम में उपस्थित होते आ रहे हैं और हर वर्ष कुछ ना कुछ घोषणा क्षेत्र के लिए करते रहे हैं। लेकिन विपक्ष का मानना है कि शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई घोषणाएं केवल जल मंच तक ही सीमित रहती हैं, उसके बाद उन घोषणाओं का कोई अतापता नहीं होता है।
एनएसयूआई के सचिव रोहन जैन (Rohan Jain) ने बताया कि 2021 में भी नर्मदा जयंती महोत्सव पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की गई थी कि होशंगाबाद जिला अस्पताल को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल (Super Specialty Hospital) के रूप में अपग्रेड (Upgrade) किया जाएगा, आज तक कोई भी कार्य जिला अस्पताल में ऐसा नहीं किया है। मां नर्मदा में मिलने वाला नाला आज भी निरंतर मिल रहा है, शहर में ऑडिटोरियम (Auditorium) बनाने की बात भी की थी लेकिन जमीन कहां तय की गई किसी को जानकारी नहीं, न ही कोई भूमि पूजन ना ही कोई निर्माण कार्य।
इन सब बातों को लेकर मध्य प्रदेश एनएसयूआई के सचिव रोहन जैन ने कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात का समय मांगा है जिसमें कल जल मंच पर मुख्य अतिथि के रूप में जाने से पूर्व नर्मदापुरम सर्किट हाउस (Circuit House) में प्रतिनिधि मंडल को मिलने का समय देने और चर्चा करने की बात कही गई है।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!