दो सौ युवक-युवतियों ने दिया मंच से अपना परिचय

दो सौ युवक-युवतियों ने दिया मंच से अपना परिचय

श्री गौड़ मालवीय ब्राह्मण समाज संगठन का परिचय सम्मेलन
इटारसी। श्री गौड़ मालवीय ब्राह्मण समाज संगठन (Shri Gaur Malviya Brahmin Samaj Sangathan) के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर के युवक युवती परिचय सम्मेलन (Youth Girl Introduction Conference) में 200 से अधिक युवक एवं युवतियों ने मंच से अपना परिचय दिया। इस दौरान प्रदेश ही नहीं अन्य प्रदेशों के स्वजातीय बंधुओं ने कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाई।
मुख्य सूत्रधार विनय मालवीय ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर के इस युवक-युवती परिचय सम्मेलन में दोपहर में महासभा की बैठक साईं की बगिया (Sai’s Garden) के सभागार में हुई। इटारसी समाज संगठन ने समाज में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने वाले वरिष्ठ समाजसेवियों को समाज सेवा रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया। वहीं दूसरी ओर समाज को दिशा और निर्देश देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने वाले वृद्ध जनों का सम्मान भी किया। मुख्य अतिथि इटारसी के पूर्व विधायक गिरजा शंकर शर्मा (Former MLA Girja Shankar Sharma) ने उद्बोधन में कहा कि समाज को एकत्र करना एक बहुत बड़ी बात होती है और आज इस बात को देखकर प्रसन्नता हो रही है कि श्री गौड़ मालवीय ब्राह्मण समाज के प्रदेश ही नहीं अन्य प्रदेशों से पधारे बंधु आज एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं।
तीसरे दौर में सायंकाल 7 बजे से युवक युवती परिचय सम्मेलन में समाज की लगभग 142 युवतियों और लगभग 60 युवकों ने मंच से परिचय दिया। महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश मालवीय ने समाज की एकजुटता पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि जो समाज संगठित होता है वही आगे बढ़ता है, आज इसका ताजा उदाहरण इटारसी (Itarsi) में देखने को मिला। प्रारंभ में सोनल मालवीय के द्वारा सरस्वती वंदना एवं स्वागत गीत की प्रस्तुति दी।
सम्मेलन में इंदौर (Indore), भोपाल (Bhopal), उज्जैन (Ujjain), देवास (Dewas), सीहोर (Sehore), आष्टा (Ashta), जबलपुर (Jabalpur) एवं मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के संपूर्ण शहरों के प्रतिनिधियों सहित महाराष्ट्र (Maharashtra), छत्तीसगढ़, (Chhattisgarh) दिल्ली (Delhi), उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के युवाओं ने परिचय दिया। कार्यक्रम में गया प्रसाद मालवीय, लक्ष्मीनारायण मालवीय, सुरेश मालवीय, लखन लाल मालवीय, राजेश मालवीय, अनिल मालवीय, मुन्नू मालवीय, उमाशंकर मालवीय, उमेश मालवीय, सुभाष मालवीय, अरविंद मालवीय आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया। संचालन विनय मालवीय एवं जितेंद्र मालवीय ने आभार प्रदर्शन अखिलेश मालवीय ने किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

COMMENTS

error: Content is protected !!