Narmadanchal.com - Business Special

GANGOUR SHOPEE - गणगौर शॉपी

गणगौर सावन शॉपिंग मेला : एक ही स्थान पर वह सब जो आप चाहते हैं
करें वीडियो कॉल पे शॉपिंग, पायें होम डिलीवरी की सुविधा

इटारसी। तीज-त्योहार वाले माह सावन में यदि आप साडिय़ां, श्रंगार सामग्री, कुर्ती, लहंगे की नयी रेंज, ज्वेलरी आदि चाहते हैं तो फिर आपको एक ही स्थान पर सबकुछ मिलेगा गणगौर शॉपी पर।
सावन मेला में गणगौर शॉपी लाये हैं साडिय़ों की ऐसी नई रेंज 200 से 10000 तक डिजाइनर साड़ी, सिल्क, बन्देज, लहरिया, सिंथेटिक जिनकी आपको सबसे ज्यादा जरूरत होती है और यदि वो आपको स्टायलिश और आपके बजट के अनुसार मिल जाएं तो फिर यह तो होगा ना सोने पे सुहागा।
अब ये गणगौर शॉपी के सावन मेले में आपको मिलेगी ऐसी ज्वेलरी जो हर मौके पे पहनी जा सके, जयपुर और बीकानेर के जडाऊ ज्वेलरी, मांग टीका और 100 से अधिक डिजाइन के झुमके। इसके अलावा हर रेंज की कुर्तियां, आने वाले त्योहारों के लिए लहंगे, पार्टीवियर ड्रेसेस, हेयर एसेसरीज, कम्फर्टेबल एवं नाइट वियर के अलावा
100 से अधिक डिजाइन में अपने भैया की कलाई पर सजाने के लिए राखियाँ, भाभी के लिए लुम्बे, भाई भतीजों की राखियाँ, इसके अलावा फ्लावर और वैदिक राखियों की बढिय़ा रेंज जो शुरू हो रही है मात्र 10 रुपए से, इसके अलावा कई डिस्काउंट ऑफर भी।
तो फिर देर किस बात की। आइए सावन शॉपिंग मेले में, और आनंद उठाइये इकनोमिक रेंज में शॉपिंग का।
गणगौर शॉपी का वातावरण आपके लिए बिलकुल सुरक्षित है, यहां कोविड 19 के सभी नियमों का पालन बखूबी किया जा रहा है। इसके बाद भी यदि आप शॉप तक नहीं पहुँच पा रहें है तो नई व्यवस्था के अनुसार आप वीडियो कॉल पर शॉपिंग करें, होम डिलीवरी की सुविधा उपलब्ध है।

गणगौर शॉपी

पुराना इनकम टैक्स भवन, सिंडिकेट बैंक के बगल में, डॉ रंधावा के पीछे, इटारसी 

मोब.: 9993295866