निनाद सिंगर्स 13 अक्टूबर को करेगा किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम

निनाद सिंगर्स 13 अक्टूबर को करेगा किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम

इटारसी। शहर की संगीत संस्था निनाद सिंगर्स (Ninad Singers) 13 अक्टूबर को पाश्र्व गायक किशोर कुमार (Kishore Kumar) की पुण्यतिथि पर पं भवानीप्रसाद मिश्र ऑडीटोरियम (Pt Bhawaniprasad Mishra Auditorium)में एक संगीत संध्या का आयोजन करने जा रही है।

‘अलबेला किशोर’ (‘Albela Kishore’) नाम से होने वाली इस शाम को गौरवशाली बनाने शहर के निनाद सिंगर्स अपने वर्तमान संरक्षक रमेश के साहू (Ramesh K Sahu) के साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ सीतासरन शर्मा (Dr. Sitasaran Sharma), सर्व ब्राहम्ण समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र ओझा (Jitendra Ojha) से भी संरक्षक पद का दायित्व सम्हालने व कार्यक्रम में उपस्थिति का आग्रह करने पहुंचे। इस अलबेली संगीत संध्या में उपस्थिति के लिये सभी संरक्षकों ने आश्वस्त किया है।

संस्था के अध्यक्ष आलोक गिरोटिया (Alok Girotia) ने बताया कि निनाद सिंगर्स वर्षों से किशोर दा की पुण्यतिथि पर प्रोग्राम कर शहर की संगीतप्रेमी जनता को बेहतर प्रस्तुत करने का प्रयास करते हैं। निनाद सिंगर्स के मीडिया प्रभारी शैलेष जैन (Shailesh Jain) ने बताया की कार्यक्रम को प्रतिवर्ष रोचकता प्रदान करने इसके सभी पदाधिकारी सदस्य नित नये प्रयोग करते हैं और इस वर्ष भी 13अक्टूबर को आयोजित यह संगीत संध्या पुन: एक रोचक कार्यक्रम प्रस्तुत करने जा रही है।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!