कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित न रहे, सर्वे कर लाभान्वित किया जाए

कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित न रहे, सर्वे कर लाभान्वित किया जाए

– कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने सीएमओ (CMO) एवं सीईओ (CEO) को दिए निर्देश
नर्मदापुरम। मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान (Chief Minister’s Public Service Campaign) में आयोजित शिविरों में आमजन के आवेदनों का इंतजार न करें। प्रत्येक गांव और शहर में सर्वे कर पात्र व्यक्तियों को योजनाओं से लाभान्वित किया जाए।
यह निर्देश नर्मदापुरम (Narmadapuram) कलेक्टर (Collector) नीरज कुमार सिंह ने सभी जनपद सीईओ एवं सीएमओ को दिए हैं। कलेक्टर श्री सिंह ने मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान में प्राप्त आवेदनों और उनके निराकरण की जनपद और निकायवार समीक्षा की।
कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि वृद्धावस्था पेंशन योजना के लाभ से कोई भी पात्र व्यक्ति न छूटे, यह सुनिश्चित किया जाए। सभी जनपद सीईओ एवं सीएमओ इसकी प्रमाणीकरण रिपोर्ट भी दें। उन्होंने कहा कि कल्याणी पेंशन योजना में बीपीएल की पात्रता नहीं होती है। ऐसे में योजना से सभी पात्रों को लाभान्वित किया जाना सुनिश्चित करें। इसी प्रकार मुख्यमंत्री भू अधिकार योजना सहित अन्य हितग्राहीमूलक योजनाओं में भी पात्र व्यक्तियों को लाभ पहुंचाएं। शिविर में प्राप्त आवेदनों की ऑनलाइन एंट्री और निराकरण की कार्यवाही प्राथमिकता से की जाए।
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी मनोज सरियाम, अपर कलेक्टर मनोज सिंह ठाकुर तथा अन्य सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!