लगातार कई घंटे की तलाशी के बाद नहीं मिला कोई, रेस्क्यू ऑपरेशन बंद

लगातार कई घंटे की तलाशी के बाद नहीं मिला कोई, रेस्क्यू ऑपरेशन बंद

इटारसी। किसी राहगीर की सूचना के बाद सुखतवा पुल के पास केसला पुलिस (Keshla Police) द्वारा आपदा मोचन बल (Disaster Response Force) के सहयोग से किया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया है।

केसला पुलिस (Keshla Police) को सूचना दी गई थी कि सुखतवा पुल से कोई नदी में गिरा है। सुबह मिली सूचना के बाद से लगातार कई घंटे हर तरह से तलाशी के बाद कोई मानव नहीं मिला। बल्कि इस दौरान नदी में मरी पड़ी एक बकरी निकाली गई। पुलिस के अनुसार सुबह से नदी में मछुआरों की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

बाद में राज्य आपदा मोचन बल नर्मदापुरम (Disaster Response Force Narmadapuram) से बुलाया गया। लगातार मोटर बोट से पानी में हलचल की गई। गोताखोरों की मदद से तलाशी की गई, जाल भी डाले गए, लेकिन कोई भी ऐसा नहीं मिला, जिस के डूबने की आशंका व्यक्त की गई थी। बावजूद इसके पुलिस का कहना है कि हम इस सूचना को गंभीरता से लेकर काम कर रहे हैं। आसपास के ग्रामीण अंचलों में भी खबर भेजी गई है कि कोई गुम इंसान है तो इसकी सूचना दी जाए। अभी तक पुलिस के पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है। मोटर से पानी में हलचल करने से यदि कोई डूबा होता तो वह ऊपर आ सकता था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

बता दें कि आज सुबह किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी थी कि सुखतवा नदी के पुल से कोई नीचे गिरा है। इसके बाद एक अन्य राहगीर ने नदी में किसी का हाथ देखने की जानकारी भी दी थी। किसी ने पुल के आसपास एक विक्षिप्त को घूमते हुए देखने की बात भी कही थी। तभी से पुलिस ने इन सूचनाओं को गंभीरता से लेते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कराया था। लगातार कई घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद पुलिस को कोई नहीं मिला। इसके बाद शाम को करीब 5 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!