BREAK NEWS

अब होशंगाबाद रोड पर गड्डों से नहीं होगी परेशानी

अब होशंगाबाद रोड पर गड्डों से नहीं होगी परेशानी

– जेडआरयूसीसी (ZRUCC) के मेंबर (Member) की पहल पर रेलवे ने भरे गड्ढे
इटारसी। रेलवे (Railway) के फ्लाईओवर (Flyover) निर्माण के दौरान साइड (Side) से बनाये  रोड (Road) खराब होने से इटारसी-होशंगाबाद मार्ग (Itarsi-Hoshangabad Road) पर वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जानकारी मिलने पर जेडआरयूसीसी के सदस्य राजा तिवारी ने रेलवे के इंजीनियर (Engineer) से चर्चा के बाद रोड में सुधार कार्य कराया।
सोमवार को जोनल रेलवे उपयोगकर्ता सलाहकार समिति (Zonal Railway User Advisory Committee) के सदस्य राजा तिवारी ने होशंगाबाद मार्ग पर एमजीएम स्कूल (MGM School) के सामने सड़क पर हो रहे गड्डो को लेकर रेलवे इंजीनियर (Railway Engineer) से फोन में चर्चा की थी, जिसके बाद आज रेलवे द्वारा गड्डों को भरवाने का काम शुरू कर दिया है। गड्डों की वजह से वाहन चालकों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामना आवागमन में करना पड़ रहा था, अब ये गड्ढे भर जाने से राहगीरों को राहत मिली है।
उल्लेखनीय है कि जेडआरयूसीसी के सदस्य राजा तिवारी ने समिति में रहते हुए रेलवे से संबंधित काफी काम कराये हैं, रेलवे से संबंधित समस्याओं पर उनका खासा ध्यान रहता है। रेलवे स्टेशन पर सुविधाओं का मामला हो, रेल परिसर में किसी प्रकार की समस्या हो, उनके संज्ञान में आने के बाद वे लगातार प्रयास करके समाधान कराते हैं। कुछ समस्याओं के हल होने पर समय लगता है, लेकिन वे तब तक इसके प्रयास करते रहते हैं, जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता। होशंगाबाद रोड पर लगातार भारी वाहन चलने से हो जाने वाले गड्ढों को उन्होंने कई बार रेलवे अधिकारियों से चर्चा के बाद बंद कराये हैं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!