होरियापीपर मामले में एक आरोपी तत्काल गिरफ्तार

होरियापीपर मामले में एक आरोपी तत्काल गिरफ्तार

होशंगाबाद। होरियापीपर रेत खदान (Horiyapar sand mine) में हुई घटना पर उपद्रव करने वालों के विरुद्ध जिला प्रशासन द्वारा कड़ा एक्शन लिया गया है। रेत खदान (Sand mining) में हुई घटना पर पुलिस द्वारा फरियादियों की शिकायत पर उपद्रवियों के विरूद्ध थाना रामपुर गुर्रा इटारसी में एफआईआर (FIR) दर्ज कराई गई एवं एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया गया है।
ज्ञातव्य है कि जिला प्रशासन की निगरानी में खनिज निगम द्वारा अनुबंधित रेत खदानों पर खनिज विकास निगम से अनुबंधित ठेकेदार द्वारा निर्बाध रूप से काम किया जा रहा है। जिला खनिज अधिकारी शशांक शुक्ला ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा वैध ठेकेदार को पूर्ण सहयोग एवं संरक्षण प्रदान किया गया है।जिले में अनुबंधित रेत खदानों से ठेकेदार द्वारा नियमानुसार रेत उत्खनन कार्य जारी है।
कलेक्टर धनंजय सिंह (Collector Dhananjay Singh) ने राजस्व, खनिज एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अवैध रेत माफियाओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए एवं वैध ठेकेदार को पूरा संरक्षण प्रदान किया जाए। वैध उत्खनन एवं परिवहन में अवरोध उत्पन्न ना हो यह सुनिश्चित करें। उन्होंने सख्त निर्देश दिए हैं कि वैध उत्खनन एवं परिवहन कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाए। किसी भी स्तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित अधिकारी कर्मचारी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW