शाजापुर से पटना के लिए निकली प्याज, इटारसी-होशंगाबाद में बिकी

शाजापुर से पटना के लिए निकली प्याज, इटारसी-होशंगाबाद में बिकी

व्यापारी की जागरुकता से पकड़े गये आरोपी

इटारसी। शाजापुर से पटना के लिए प्याज (Onion) लेकर निकला एक ट्रक (Truck) होशंगाबाद में पकड़ाया है। इससे पूर्व ट्रक से इटारसी में आधी प्याज बिक चुकी थी और होशंगाबाद में शेष प्याज बेचने के दौरान पुलिस ने ट्रक सहित आरोपियों को लेकर इटारसी आ गये। सूत्र बताते हैं कि जिसे इटारसी में प्याज बेची है, वह हिरासत में है। अभी इटारसी में समाचार लिखे जाने तक कोई भी कागजी कार्यवाही नहीं की गई थी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाजापुर (Sajapur) से 21 अक्टूबर को एक ट्रक क्रमांक एमपी 09, एचएच 1586 में प्याज की 440 कट्टी भरकर साजन ट्रांसपोर्ट के माध्यम से पटना (Patna) के लिए बुक किया था। सूत्रों के अनुसार ट्रक में करीब 17 लाख रुपए का माल था। ट्रक को 25 अक्टूबर को पटना पहुंचना था। लेकिन, किसी ने व्यापारी रामेश्वर गुजराती को जानकारी दी कि जिस ट्रक से माल भेजा है, वह इटारसी/होशंगाबाद में देखा गया है। व्यापारी ने तत्काल शाजपुर पुलिस से मदद ली और इटारसी आए। यहां से ट्रक आधा माल उतारकर जा चुका था। पता चला कि ट्रक होशंगाबाद गया है तो व्यापारी पुलिस के साथ होशंगाबाद मंडी पहुंचे और वहां से ट्रक को लेकर इटारसी पुलिस थाने आ गये। बताया जाता है कि ट्रक चालक और क्लीनर ने इस घटना को अंजाम दिया है। लेकिन, उनके पास नकली बिल्टी मिलने से मामला संदिग्ध जान पड़ता है और इसके पीछे और भी लोगों की भूमिका होने से इनकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

इनका कहना है…
ऐसा कोई मामला है, यह तो मेरी जानकारी में है। लेकिन, पूरी जानकारी मेरे पास नहीं है। अभी थाने में भी दस्तावेजी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। फिलहाल कुछ भी बताना संभव नहीं है।
महेन्द्र मालवीय(Mahendra Malviya), एसडीओपी(SDOP)

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: