हमारी धरोहर, इटारसी सरोवर से पानी निकासी के दिये निर्देश

Must Read

– ओपन जिम ठीक होगी, तालाब में रंगीन मछलियां डाली जाएंगी
– तालाब के पानी का शुद्धिकरण के लिए भी शुरु होगा काम
इटारसी। नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipality President Pankaj Choure) ने इटारसी सरोवर (Itarsi Sarovar) का निरीक्षण किया। इस दौरान भाजपा नेता एवं पार्षद प्रतिनिधि आशुतोष अग्रवाल, उपयंत्री आदित्य पांडे, पार्षद राहुल प्रधान मौजूद रहे।
पार्क में इस समय भारी बारिश के कारण पानी अपनी सीमा छोड़कर पाथवे (Pathway) पर गया है। इस समस्या को देखते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने उपयंत्री आदित्य पांडे को पार्क के ओवरफ्लो (Overflow) पानी को ठीक ढंग से बाहर निकालने के लिए उपाय करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पार्क के सौंदर्यीकरण के लिए इस तालाब में रंगीन आकर्षक मछलियां पालने के निर्देश दिए गए। नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने तालाब के पास मौजूद ओपन जिम (Open Gym) की मशीनें देखीं। यह मशीनें टूटी हुईं, मिली जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष उपयंत्री आदित्य पांडे पर नाराज भी हुए। उन्होंने जल्दी ही मशीनों को ठीक करने के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा यहां झाडिय़ां और सफाई नहीं होने की शिकायत पार्षद प्रतिनिधि आशुतोष अग्रवाल ने नगर पालिका अध्यक्ष की। नगर पालिका अध्यक्ष ने उपयंत्री आदित्य पांडे को निर्देश दिए कि पार्क का रखरखाव ठीक से कराएं और तालाब के पानी शुद्धिकरण के लिए उपाय करने के लिए निर्देश नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे दिए। उन्होंने कहा कि जिस भी तरह से तालाब का पानी शुद्ध हो ऐसी व्यवस्था की जाए।

ऐसे पहुंचे तालाब

नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे तालाब के दूसरे गेट से पहुंच गए थे, जबकि अन्य भाजपा नेता व अधिकारी दूसरे गेट पर खड़े थे। इस पर नपा अध्यक्ष ओवरफ्लो पानी में गेट पर ही जूते उतारकर पैदल पानी से होते हुए तालाब के निरीक्षण के लिए पहुंच गए। जबकि अधिकारी पानी में उतरने में संकोच करते दिखे।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!