राजस्थान में पुजारी की हत्या से आक्रोश

राजस्थान में पुजारी की हत्या से आक्रोश

ब्राह्मण और राजपूतों ने दिया पुलिस को ज्ञापन

इटारसी। राजस्थान के खरौली जिले के बुकना गांव में मंदिर की जमीन के विवाद में पुजारी (Pujari) की हत्या के विरोध में आज ब्राह्मण (Brahman) और राजपूतों समाज (Rajput Samaj) ने एसडीओपी(SDOP) को ज्ञापन देकर अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई और पीडि़त परिवार को न्याय और मुआवजा दिलाने की मांग की है।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान के खरौली जिले के बुकना गांव में मंदिर के जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस दुखद घटना के कारण होशंगाबाद जिला सर्व ब्राह्मण समाज(District Sarv Brahmin Society) के पदाधिकारियों द्वारा राष्ट्रपति के नाम एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा है। इस अवसर पर होशंगाबाद जिला सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेंद्र ओझा(Jitendra Ojha, President of Sarva Brahmin Society), नगर अध्यक्ष अशोक शर्मा(City President Ashok Sharma), परशुराम सेना जिलाध्यक्ष प्रकाश दुबे(Parshuram Sena District President Prakash Dubey), कर्मकांडी ब्राह्मण युवा शाखा अध्यक्ष प्रशांत भार्गव(Karmakandi Brahmin Youth Branch President Prashant Bhargava), हेमंत दुबे, संतोष चतुर्वेदी, नवीन दुबे, परमजीत शर्मा, रवि सावदकर, तरुण शुक्ला, विकास शर्मा, राहुल गोस्वामी, रोहित पांडेय, गौरव पांडेय, सचिन तिवारी व समाज के अन्य साथी उपस्थित रहे।

मानवता को किया कलंकित

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना(National Rajput Karni sena) ने भी आज गृहमंत्री के नाम एसडीओपी को ज्ञापन सौंपकर घटना की निंदा की और पुजारी बाबूलाल वैष्णव (Pujari Babulal Vaishnav) के हत्यारे पर कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की। संगठन ने कहा कि अपराधियों का यह अपराध गंभीर है और मानवता की सारी सीमायें लांघकर वातावरण को दूषित एवं कलंकित करने वाला है। श्री राष्ट्रीय करणी सेना राजस्थान सरकार से निवेदन करती है कि ऐसे अपराधी के खिलाफ उचित कार्यवाही कर कठोर दंड मिले ताकि भविष्य में ऐसे अमानवीय घटनाएं न हों।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: