पंचायत चुनाव और विवाह का अंतिम चरण कल

Must Read

– पहले करें मतदान, और फिर करें कन्यादान
– रिश्ते नाते खूब निभाना, मतदान को भूल न जाना
– हम सबकी है जिम्मेदारी, ग्राम सरकारों में हो भागीदारी
– बड़े हो, वृद्ध हों या जवान, सब मिलकर करें मतदान
इटारसी। भड़ली नवमी के साथ विवाह का अंतिम चरण है, तो पांच साल अवधि के लिये होने वाले पंचायत चुनावों में प्रतिनिधि चुनने का भी कल 8 जुलाई को अंतिम चरण है। इसलिये रिश्ते नाते खूब निभाना, पर मतदान को भूल न जाना का संदेश देने राज्य निर्वाचन आयोग की ब्रांड एम्बेसेडर सारिका घारू ने ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता कार्यक्रम किया।
सारिका ने बताया कि नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज कुमार सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम के मार्गदर्शन में ये जागरूकता कार्यक्रम कर रही हैं। सारिका ने संदेश दिया कि हमारी ये जिम्मेदारी है कि हम सभी ग्राम सरकारों को चुनने में भागीदारी करें। इसमें नवमतदाता से लेकर वृद्ध तक सभी समझदारी से मतदान कर आने वाले पांच सालों तक गावं के विकास के लिये अपने प्रतिनिधि चुनें। सारिका ने कहा कि भले ही विवाह का भी आज अंतिम चरण है लेकिन पहले करें मतदान फिर करें कन्यादान। मतदान के इस अंतिम चरण में शामिल विकासखंडों के मतदाताओं से अपेक्षा है कि वे पिछले चरणों के मतदान से अधिक मतदान कर अपने ग्राम एवं विकासखंड का रिकार्ड बनाकर जागरूक मतदाता होने का परिचय दें।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!