BREAK NEWS

पंकज चौरे ने 24 वे अध्यक्ष के तौर पर कार्यभार संभाला

पंकज चौरे ने 24 वे अध्यक्ष के तौर पर कार्यभार संभाला

– नीलकमल की माला पहनाकर किया अध्यक्ष का स्वागत 

– जनप्रतिनिधियों ने विकास में सहयोग का भरोसा दिलाया 

– सांसद ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों को शपथ दिलायी

इटारसी। आज नयी परिषद ने शपथ ग्रहण कर ली है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष पंकज चौरे ने आज परिषद के 24 वे अध्यक्ष के तौर पर कार्यभार ग्रहण कर लिया है। सांसद उदय प्रताप सिंह ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलायी। कांग्रेस के 14 में से 12 पार्षदों ने कार्यक्रम का बहिष्कार किया।
नवनिर्वाचित परिषद के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सांसद उदय प्रताप सिंह उपस्थित रहे। अध्यक्षता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने की। इस अवसर पर सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पूर्व विधायक गिरिजाशंकर शर्मा, जिला प्रभारी राकेश जादौन, जिला भाजपा अध्यक्ष माधवदास अग्रवाल, प्रदेश भाजपा खेल प्रकोष्ठ के सहसंयोजक पीयूष शर्मा, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह, विश्वनाथ सिंघल, होशंगाबाद जनपद पंचायत अध्यक्ष भूपेन्द्र चौकसे, सिवनी मालवा से मृगेन्द्र सिंह मंडलोई, विधायक प्रतिनिधि जगदीश मालवीय, नगर मंडल अध्यक्ष जोगिन्दर सिंह, पुरानी इटारसी मंडल अध्यक्ष मयंक मेहतो, डॉ.नीरज जैन, सांसद प्रतिनिधि राजा तिवारी, दीपक हरिनारायण अग्रवाल, संदेश पुरोहित, उमेश पटेल सहित भारतीय जनता पार्टी के अनेक नेता, कार्यकर्ता, गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।


समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद उदय प्रताप सिंह ने कहा कि यह परिषद शहर की तस्वीर बदलने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी भाजपा की नगर पालिका थी, जिसने श्रीमती सुधा अग्रवाल के नेतृत्व में शहर में अनेक विकास कार्य किये हैं। उन्होंने आश्वस्त किया कि विधायक डॉ.शर्मा के साथ वे स्वयं इस परिषद के साथ सामन्जस्य बनाकर विकास में योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि विधायक डॉ.शर्मा ने इस क्षेत्र के विकास में आमूलचूल परिवर्तन किये हैं और उनके इसी अनुभवों का लाभ शहर के विकास के लिए इस परिषद को मिलेगा।
विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि आज जो अध्यक्ष पंकज चौरे, उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत के साथ संपूर्ण पार्षदों ने पगड़ी पहनी है, यह जनता ने उन्हें पहनायी है और उम्मीद करेंगे कि पूरी परिषद इस पगड़ी की लाज रखेगी। विधायक ने बताया कि पुरानी इटारसी में सूखा सरोवर में दशहरा मैदान बनाने के लिए राज्य सरकार ने सहमति दे दी है और विकास के लिए एक करोड़ रुपए से यहां कार्य कराये जाएंगे। उन्होंने शहर को आश्वस्त किया है कि इन पांच वर्षों में शहर में कोई भी कार्य नहीं बचने देंगे, तेजी से विकास किया जाएगा।
सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह ने कहा कि आपने भारतीय जनता पार्टी में जो भरोसा जताया है, उसे हम सभी मिलकर निभायेंगे और जरूरत पड़ी तो विधायक डॉ. शर्मा के साथ मिलकर भोपाल से विकास के लिए पैसा लाया जाएगा। कभी विकास के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी। कार्यक्रम को जिला भाजपा अध्यक्ष माधव दास अग्रवाल, पार्षद राकेश जाधव ने भी संबोधित किया। संचालन जयकिशोर चौधरी ने तथा आभार प्रदर्शन सीएमओ हेमेश्वरी पटले ने किया।

नंबर वन बनाना है…

नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने कहा, वे प्रथम नागरिक नहीं बल्कि प्रथम सेवक के तौर पर काम करेंगे। विकास को बढ़ाने में जनहित को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी। ग्रीन इटारसी, क्लीन इटारसी के विचार को अमलीजामा पहनाया जाएगा। शहर को इंदौर जैसे नंबर वन बनाया जाएगा जिसमें सभी वरिष्ठों का मार्गदर्शन और जनता का सहयोग लिया जाएगा। नगर सरकार आपके द्वार आकर आपके जरूरत के काम करेगी, आपको बार-बार नगर पालिका आकर अपने काम के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!