पार्क, नाला, रोड बनेंगे, नपाध्यक्ष ने किया वार्डों का निरीक्षण

पार्क, नाला, रोड बनेंगे, नपाध्यक्ष ने किया वार्डों का निरीक्षण

– नरेंद्र नगर, व्यंकटेश नगर पहुंचे नपाध्यक्ष
– मुख्य नाला पोकलेन मशीन से चौड़ा करेंगे
इटारसी। नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipal President Pankaj Choure) ने वार्ड 33 नरेंद्र नगर का निरीक्षण पार्षद राजेश्री रमेश धूरिया, पूर्व पार्षद रमेश धूरिया के साथ किया। नगर पालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने यहां संपूर्ण वार्ड का निरीक्षण किया।
पार्षद श्रीमती धूरिया की मांग पर यहां बैर बाबा (Ber Baba) से नीमेश्वर हनुमान मंदिर (Neemeshwar Hanuman Mandir) तक नाला निर्माण, व्यंकटेश नगर (Venkatesh Nagar) में पार्क के लिए रिक्त स्थान पर पार्क विकसित करने व एक पिंक जोन ( Pink Zone), ओपन जिम (Open Gym) लगाने के साथ ही कुछ सड़कों के निर्माण की घोषणा करने के साथ ही इनकी नापजोख भी करा ली। निरीक्षण के दौरान भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पुरानी इटारसी मंडल बबीता चौहान, नगर मंत्री शक्ति सिंह, पूर्व सभापति सरोज उइके, विधायक प्रतिनिधि पार्थ राजपूत, पूर्व एल्डरमैन दिनेश श्रीवास, मनोज पटेल, कृष्णकांत शर्मा, शैलेंद्र साहू व अन्य मौजूद थे।
नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने यहां निरीक्षण की शुरुआत नीमेश्वर हनुमान जी के पास से नाला निरीक्षण करते हुए की। उन्होंने नाले के गहरीकरण की बात कही और कहा कि गर्मी में पोकलेन मशीन (Poklane Machine) से नाले को गहरा कराएंगे जिससे क्षेत्र में जलभराव की स्थिति न बने। इसी तरह नरेंद्र नगर के अंदर की नालियों के निर्माण के साथ ही इन सभी की निकासी मुख्य नाला निर्माण कर कराने की बात श्री चौरे ने कही। मुख्य नाला बेर बाबा के पास से बनेगा और नीमेश्वर हनुमान मंदिर के पास नाले में जुडेगा। बेर बाबा पहुंच मार्ग सीमेंटेड होगा। इसी तरह वार्ड के अंदर कुछ सडकें बनेंगी।
महिलाओं की मांग पर उन्होंने यहां पार्क के लिए रिक्त दो भूखंडों में एक में पार्क विकसित करने व एक को पिंक जोन बनाने की घोषणा की। खास बात यह रही है कि उन्होंने तत्काल ही नाला व सड़क की नाप भी करा ली, जिससे अब आगे की प्रक्रिया जल्दी हो जाएगी।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!