वर्मा कॉलोनी और कृष्णा विहार में विकसित होंगे पार्क

वर्मा कॉलोनी और कृष्णा विहार में विकसित होंगे पार्क

– नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने किया तीन वार्डों का निरीक्षण

इटारसी। पुरानी इटारसी के वार्ड 02 और वार्ड 05 का नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipality President Pankaj Choure) ने नगर पालिका उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत, वार्ड 06 के पार्षद जिमी कैथवास, 05 की पार्षद रमा अरविंद चंद्रवंशी के साथ निरीक्षण किया। दोनों ही वार्डों  में पार्क के लिए स्थान देखे।

नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे (Municipality President Shri Choure) ने निरीक्षण के दौरान साथ गए उपयंत्री आदित्य पांडे (Deputy Engineer Aditya Pandey) को कहा कि पार्क में महिलाओं के लिए पिंक जोन बनाना है, जिसमें ओपन जिम, बच्चों के लिए झूले, बुजुर्गों के लिए बेंच लगवाने हैं।

पार्क की घोषणा पर नपाध्यक्ष का आभार

नगर पालिका अध्यक्ष ने वार्ड 2 में उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत (Vice President Nirmal Singh Rajput) के निरीक्षण कर वर्मा कॉलोनी में पार्क के लिए आरक्षित स्थान देखा। इस दौरान नगर पालिका उपयंत्री आदित्य पांडे, पार्षद वार्ड 06 जिमी कैथवास मौजूद थे। नगर पालिका अध्यक्ष ने यहां पार्क में महिलाओं के लिए ओपन जिम, बच्चों के लिए झूले, सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए पाथवे, बेंच और सुंदर दिखने वाले पौधे लगाने कहा। सतपुड़ा कॉलोनी में दो स्थानों पर पानी निकासी, एक स्थान पर कच्ची रोड पर मुरम डालने के निर्देश दिए हैं।

वार्ड 5, कृष्णा विहार कॉलोनी में नगर पालिका अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के साथ में वार्ड पार्षद रमा अरविंद चंद्रवंशी, पूर्व पार्षद अरविंद चंद्रवंशी सहित वार्ड के नागरिकों के साथ वार्ड की समस्याएं भी देखी। समस्याओं में विशेष रूप से नाली निर्माण और सड़क निर्माण  के लिए अध्यक्ष ने सहमति जताई है। वार्ड के नागरिकों की मुख्य मांग यहां एक पार्क विकसित करने की है। इसके लिए यहां पर पार्क के लिए आरक्षित स्थान को देखा।

वार्ड 25 में अतिक्रमण हटाये जाएंगे

वार्ड 25 नाला मोहल्ला में नगर पालिका अध्यक्ष ने वार्ड पार्षद शुभम गौर के साथ फकीर मोहल्ला में कुछ स्थानों पर अतिक्रमण की समस्या देखी और अतिक्रमण हटवाने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है यहां पर नाली निर्माण के लिए स्थान देखकर एक सड़क के लिए पार्षद शुभम गौर के ध्यानाकर्षण पर निर्माण की सहमति जताई है, वार्ड में स्ट्रीट लाइट की समस्या के जल्द निराकरण का भरोसा दिलाया है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!