ट्रेन (train)में सफर के दौरान यात्री की मौत, बैग में मिले 8 लाख रुपए

ट्रेन (train)में सफर के दौरान यात्री की मौत, बैग में मिले 8 लाख रुपए

इटारसी। कर्नाटक एक्सप्रेस (Karnataka Express)से यात्रा कर रहे 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत सफर के दौरान हो गई। उसके पास बैग में 8 लाख रुपए मिले हैं। इटारसी (Itarsi)रेलवे प्लेटफार्म पर ट्रेन आने के बाद जीआरपी (GRP)ने उसके शव को उतारा। जीआरपी के अनुसार मृतक के परिजनों को इसकी सूचना कर दी है, वे इटारसी के लिए रवाना हो चुके हैं।
मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली(Delhi) से कर्नाटक एक्सप्रेस के एस-टू कोच के 41 नंबर बर्थ पर मैसूर (Mysore)निवासी 70 वर्षीय भीटी बेनू गोपाल (Bhithi Benu Gopal) नामक बुजुर्ग यात्रा कर रहा था। सफर के दौरान इटारसी आने के पूर्व अचानक उसका स्वास्थ्य खराब हो गया, उसे ट्रेन में उपचार नहीं मिलने से इटारसी पहुंचने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया। संबंधित जानकारी जब इटारसी स्टेशन प्रबंधन को हुई तो उन्होंने ट्रेन आने के पूर्व जीआरपी को मेमो भेजा, इसलिए ट्रेन प्लेटफार्म पर आते ही जीआरपी ने उसके शव को कोच से नीचे उतारा, उसके पास बर्थ में एक बैग भी रखा था, जिसकी तलाश की गई तो उसमें नोट की गड्डियां थी। जब उनकी गिनती की गई तो 7 लाख 97 हजार रुपए निकले।
मृतक यात्री मैसूर निवासी है, वह सेवानिवृत्त प्रोफेसर (Professor)थे। कुछ दिन पहले दिल्ली में रह रहे अपने भाई से मिलने गए थे, यहां से अपने घर लौटते समय उनकी मौत हो गई। सफर के दौरान किसी को रुपए की जानकारी होती तो वह चोरी भी हो सकते थे। जीआरपी ने मृतक के पास मिले मोबाइल (mobile)के माध्यम से परिजनों से संपर्क कर उन्हें अवगत करा दिया है, जो इटारसी के लिए रवाना हो चुके हैं।
इनका कहना है…
मृतक ट्रेन में अकेले यात्रा कर रहा था, जिसकी सफर के दौरान मौत हो गई, उसके पास से लगभग आठ लाख रूपए बरामद हुए है।
बीएस चौहान (BS Chauhan), थाना प्रभारी जीआरपी

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW