बंगाली कालोनी पार्क में बनेगा पाथवे, पिंक जोन

बंगाली कालोनी पार्क में बनेगा पाथवे, पिंक जोन

– नई गरीबी लाइन का चौराहा होगा आधुनिक तौर से होगा विकसित
– वार्ड 11 और 12 में नगरपालिका अध्यक्ष ने किया पौधरोपण
इटारसी। रविवार सुबह नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे (Municipality President Pankaj Choure) वार्ड 11 और वार्ड 12 में पौधरोपण (Plantation) के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने वार्ड 11 के पार्षद अमित विश्वास, वार्ड 12 के पार्षद मनजीत कलोसिया, वार्ड 26 के पार्षद कुंदन गौर के साथ बंगाली कालोनी (Bengali Colony) में पार्क और नई गरीबी लाइन (New Garibi Line) चौराहे का निरीक्षण किया। नगर पालिका अध्यक्ष ने यहां पर बंगाली कॉलोनी के पार्क (Park) में पाथवे (Pathway), महिलाओं के लिए पिंक जोन (Pink Zone for Women), बच्चों के लिए झूले लगाने की घोषणा की। वार्ड 12 और 11 के मुख्य चौराहे को आधुनिक तौर पर विकसित करने को कहा।
नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे सुबह वार्ड 11 के पार्षद अमित विश्वास के द्वारा आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।

उन्होंने 10 पौधे लगाए। इस दौरान वार्ड की महिलाएं, पुरुष और बड़ी संख्या में बच्चे मौजूद थे। उन्होंने महिलाओं और बच्चों से भी पौधरोपण कराया। वार्ड 12 नई गरीबी लाइन में कैलाश रैकवार के घर के पास पौधरोपण किया। नगर पालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने नई गरीबी लाइन के पास बने चौराहे का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां लगे ट्रांसफार्मर को हटाने, यहां मौजूद कुएं को व्यवस्थित करने की बात कही। पार्षद मनजीत कलोसिया से कहा चौराहे को आधुनिक तरीके से डेवलप करें और इसके लिए प्लान बनाकर उन्हें सौंपे। नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि चौराहा इस तरह से डेवलप हो कि शहर के लिए एक मॉडल बन सके।

पाइप लाइन बिछाने के दिए निर्देश

वार्ड 11 कि महिलाओं ने नगर पालिका अध्यक्ष को पाइप लाइन में कम पानी पहुंचने की समस्या बताई। उन्होंने बताया कि पाइप लाइन तो है लेकिन पानी नहीं पहुंच पाता। जिस पर नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि यहां नई पाइपलाइन बिछवा देते हैं जिससे सभी को पानी मिलने लगेगा।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!