BREAK NEWS

जनता डरे नहीं, हम निश्चित रूप से अपराधियों की कमर तोड़ देंगे

जनता डरे नहीं, हम निश्चित रूप से अपराधियों की कमर तोड़ देंगे

इटारसी। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने कहा है कि बीती रात नगर पालिका कार्यालय (Municipality Office)के सामने बीच बाजार में हुई घटना निश्चित रूप से गंभीर घटना है। इस विषय में मैंने एसपी (SP) से बात की है, दो दिन में आपको निश्चित रूप से परिणाम दिखेंगे, जनता डरे नहीं, अपराधियों की कमर तोड़ दी जाएगी।
विश्राम गृह (Rest House) में मीडिया (Media) से बातचीत के दौरान विधायक डॉ. शर्मा ने कहा कि नयायार्ड (Newyard) की घटना के बाद उन्होंने एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान (SDOP Mahendra Singh Chauhan) और टीआई रामस्नेही चौहान (TI Ramsnehi Chauhan) को यहां बुलाकर बात की थी। दूसरी घटना के बाद भी हम स्वयं थाने गये थे, इसके बाद यह घटना हो जाना, चिंता की बात है। आज सुबह ही एसपी गुरुकरण सिंह (SP Gurukaran Singh) से उनकी बात हुई है, उन्होंने आश्वस्त किया है कि दो दिन में परिणाम देखने को मिलेगा।
विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr. Sitasaran Sharma) ने कहा कि शहर के कुछ स्थान चिह्नित किये हैं, जहां अपराधियों की बैठक रहती है, उन स्थानों को सख्ती से हटाया जाएगा। हम सजग हैं, अब ऐसे स्थान नहीं रहेंगे जहां अपराधियों को प्रश्रय मिलता है। उन्होंने शहर की जनता को कहा है कि जनता डरे नहीं, हम सजग हैं, प्रशासन जनता के लिए खड़ा है, हम निश्चित तौर पर अपराधियों की कमर तोड़ देंगे।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!