BREAK NEWS

लायंस सुदर्शन के हर सदस्य के नाम पर पौधरोपण

लायंस सुदर्शन के हर सदस्य के नाम पर पौधरोपण

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी सुदर्शन (Lions Club Itarsi Sudarshan) के सदस्यों ने मानसूनी मौसम में पर्यावरण संरक्षण की दिशा में कदम बढ़ाते हुए पौधरोपण किया। क्लब अध्यक्ष अध्यक्ष डॉ राजेश गुप्ता के नेतृत्व में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर (District Governor) डॉ अजय गुप्ता एवं पर्यावरण चेयरपर्सन (Chairperson) बीबीआर गांधी के सहयोग एवं मार्गदर्शन में क्लब के प्रत्येक सदस्य के नाम पर पौधे रोप गए।
क्लब सचिव अनिल साहू एवं कोषाध्यक्ष अनिल दुसाने ने बताया कि लायंस इंटरनेशनल (Lions International) द्वारा 5 महत्वपूर्ण सेवा गतिविधियों का विशेष रूप से संचालन किया जाता है, इन्हीं में शामिल पर्यावरण गतिविधि के अंतर्गत क्लब के प्रत्येक सदस्य के नाम से आज पौधरोपण किया है। खेल प्रशाल में किये पौधरोपण में छायादार एवं फलदार वृक्षों के पौधों को रोपा गया है।


क्लब के वरिष्ठ सदस्य रहीश जुनेजा, ओपी गांधी, अशोक मालवीय, निहारिका मालवीय, विनोद चौरे, डॉ मनीषा गुप्ता, रविन्द्र सोनी, निदा खान ने मिलकर अपने और अन्य सदस्यों के नाम पर पौधरोपण किया। इस अवसर पर एक पौधा डिस्ट्रिक्ट गवर्नर  डॉ अजय गुप्ता को भी समर्पित रोपा। पौधरोपण के उपरांत ओपी गांधी ने इंडस्ट्रियल एरिया (Industrial Area) में अपने ऑयल प्लांट (Oil Plant) में सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों को स्वल्पाहार कराया। अध्यक्ष डॉ राजेश गुप्ता, सचिव अनिल साहू एवं कोषाध्यक्ष अनिल दुसाने ने पौधरोपण के लिए उपस्थित सदस्यों सहित क्लब के शेष सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!