सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस: आद‍ित्‍य की तलाश में व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस की रेड

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस: आद‍ित्‍य की तलाश में व‍िवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस की रेड

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबरॉय (Actor Vivek Oberoi) के मुंबई के जुहू स्थित घर पर बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी की। दोपहर एक बजे बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) के दो इंस्पेक्टर अभिनेता (Inspector actor) के घर पहुंचे और उनकी पत्नी से पूछताछ की। पुलिस सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस (Sandalwood drug racket case) में एक्टर के साले आदित्य अलवा की तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को शक है कि भाई को फरार कराने में विवेक की पत्नी ने मदद की है। आदित्य करीब एक महीने से फरार है।

कन्नड़ कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई का आरोप

आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा (Former minister Jeevraj Alva) के बेटे हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वारंट लेकर अभिनेता के घर पहुंची पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सैंडलवुड ड्रग्स केस में आदित्य अलवा फरार है। हमें जानकारी मिली है कि अलवा विवेक ओबेरॉय के घर में छुपा है। उन्हें ढूंढ़ने के लिए यह छापेमारी हुई। मामले में कोर्ट से वारंट लिया गया है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई पहुंची।

इनकी हुई है गिरफ्तारी

मामले में 4 सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसका पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। रागिनी के अलावा कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: