पुलिस ने मध्य रात्रि में नाइट काम्बिंग गश्त में 176 आरोपियों पर की कार्रवाई

पुलिस ने मध्य रात्रि में नाइट काम्बिंग गश्त में 176 आरोपियों पर की कार्रवाई

इटारसी। आईजी नर्मदापुरम जोन इरशाद वली एवं पुलिस अधीक्षक नर्मदापुरम डॉ. गुरकरन ने जिले में कानून व्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु जिले के समस्त थानों में काम्बिंग गश्त करायी। 15-16 जून की मध्यरात्रि को 250 से अधिक पुलिसकर्मियों की अलग अलग टीमों ने नाईट काम्बिंग गश्त के दौरान गिरफ्तारी, वारंटी, फरारी वारंटी, स्थायी वारंटी, इनामी बदमाशों, जिला बदर व इनामी/निगरानी बदमाश के साथ अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करते हुये 176 आरोपियों पर कारवाई की।

पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम जोन इरशाद वली के निर्देशन में एवं पुलिस अधीक्षक नर्मदापुरम डॉ गुरकरन सिंह के मार्गदर्शन में जिले के कुल 08 राजपत्रित अधिकारियों (पुलिस) के नेतृत्व में 250 से अधिक पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों की अलग-अलग टीमें बनाकर उन्हें एवं ब्रीफ कर नाईट काम्बिंग गश्त की। रात भर चली इस कार्यवाही में लगभग 08 घंटे में जिले में 107 गिरफ्तारी वारंटी गिरफ्तार किये गये। 51 स्थायी वारंटियों को गिरफ्तार किया। 01 फरार आरोपी (299 जा. फौ.) को काम्बिंग गश्त के दौरान गिरफ्तार किया।

काम्बिंग गश्त के दौरान नर्मदापुरम पुलिस टीमों द्वारा कुल 16 जिला बदर के अपराधियों की चेकिंग की गयी। इस दौरान शहर एवं कस्बो में एटीएम व बैंकों की सुरक्षा में लगाए उपकरण व सुरक्षा गार्डों को भी चेक किया।

इटारसी थाने का निरीक्षण

पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम जोन इरशाद वली ने थाना कोतवाली नर्मदापुरम एवं थाना इटारसी का निरीक्षण किया गया। रात्रि काम्बिंग गश्त के दौरान जिले के समस्त अधिकारी व थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा भ्रमण कर प्रमुख मार्गों पर उपस्थित लोगों से पूछताछ कर बेवजह घूमते पाये जाने पर युवकों को समझाइश दी। नर्मदापुरम पुलिस द्वारा पूरे जिले में यह कार्यवाही एक साथ की गई।

Royal
CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

error: Content is protected !!