BREAK NEWS

आज दोपहर बाद धौंखेड़ा से पानी मिलने की संभावना

आज दोपहर बाद धौंखेड़ा से पानी मिलने की संभावना

इटारसी। संभावना है, कि आज दोपहर बाद धौंखेड़ा (Dhonkheda) से पानी मिल जाए। नगर पालिका (Municipality) की टीम प्रयास कर रही है कि जल्द से जल्द सभी कुछ ठीक हो जाए। तेज आंधी का जो एक कुछ मिनट का दौर था, उसके कारण बीते दो दिन से धौंखेड़ा से नगर के लोगों को पानी नहीं मिल सका है।
दो दिन पूर्व रविवार की रात करीब एक बजे हवा का जो बवंडर (Whirlwind) था, उसने पुरानी इटारसी (Old Itarsi), पीपल मोहल्ला (Peepal Mohalla), खेड़ा (Kheda) सहित धौंखेड़ा रोड पर स्थित बिजली के खंभों को भी नुकसान पहुंचाया है, जिससे नगर पालिका के धौंखेड़ा स्थित पंप (Pump) से पेयजल सप्लाई (Drinking Water Supply) प्रभावित हुई है। दो दिन से यहां से सप्लाई नहीं हो पा रही है।

बड़ा एरिया प्रभावित हुआ

धौंखेड़ा से नगर के जिन एरिया (Area) में पेयजल सप्लाई होती है, सभी जगह परसों से पेयजल की सप्लाई नहीं हो सकी है। नगर का एक बड़ा हिस्सा इससे प्रभावित हुआ है। नगर पालिका के जल विभाग के अनुसार नगर का करीब साठ फीसदी हिस्से में धौंखेड़ा से सप्लाई होती है, ऐसे में इन सभी जगह पानी नहीं दिया जा सका है।

ये क्षेत्र हुए हैं प्रभावित

धौंखेड़ा पंप से पेयजल सप्लाई नहीं होने से नगर के मालवीयगंज (Malviyaganj), सूरजगंज (Surajganj), मुख्य बाजार का क्षेत्र, लाइन एरिया (Line Area), पुरानी इटारसी का बड़ा हिस्से में पेयजल सप्लाई होती है। इन एरिया में परसों से पानी नहीं दिया जा सका है। जलकार्य विभाग के जिम्मेदारों का कहना है कि आज दोपहर तक व्यवस्था सुचारू होने की उम्मीद है।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!