BREAK NEWS

गर्ल्स कॉलेज में पोस्टर एवं स्लोगन प्रतियोगिता हुई

गर्ल्स कॉलेज में पोस्टर एवं स्लोगन प्रतियोगिता हुई

इटारसी। मध्य प्रदेश शासन उच्च शिक्षा विभाग (Madhya Pradesh Government Higher Education Department) के निर्देशानुसार शासकीय कन्या महाविद्यालय, इटारसी (Government Girls College, Itarsi,) में आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर आज आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत कालेज में पोस्टर एवं स्लोगन प्रतियोगिता (Poster and Slogan Competition) का आयोजन किया।
इस अवसर पर प्रभारी प्राचार्य मंजरी अवस्थी ने बताया कि देश की आजादी का ये दिन हमारे आजादी के नायकों के त्याग, तपस्या और बलिदान को याद करने का दिन है। डॉ. संजय आर्य ने कहा कि इन विधाओं के माध्यम से हम लोगों में देश भक्ति एवं राष्ट्रीय ध्वज के प्रति लोगों में देश के प्रति सम्मान जागृत कर सकते हैं तथा देश भर में देशभक्ति की भावना को फैलाने के उद्देश्य से मनाए जाने के अलावा, आजादी का अमृत महोत्सव भारत के लोगों और जांबाज सिपाहियों को समर्पित है।
युवा उत्साव प्रभारी श्रीमती पूनम साहू ने कहा की युवा पीढ़ी को आजादी का महत्व समझाना है। देश के सभी लोगों के बीच राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा के बारे में जागरूकता पैदा करना है। पोस्टर प्रतियोगिता में प्रथम पूजा पटेल, द्वितीय शिक्षा मनसोरिया, तृतीय काशिफा खान। स्लोगन में प्रथम दिव्या भार्गव, द्वितीय मानसी आसावरी एवं तृतीय संजना।
इस अवसर पर डॉ. हरप्रीत रंधवा, पूनम साहू, डॉ. संजय आर्य, रविन्द्र चौरसिया, अमित कुमार, डॉ. नेहा सिकरवार, स्नेहांसु सिंह, डॉ. मुकेश चन्द्र बिष्ट, डॉ. शिरीष परसाई, डॉ. शिखा गुप्ता, डॉ. श्रद्धा जैन, राघवेन्द्र राजपूत, तरूणा तिवारी, हेमन्त गोहिया, राजेश कुशवाहा एवं छात्राएं उपस्थित थीं।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!