BREAK NEWS

बाल दिवस और मप्र स्थापना दिवस पर हुई प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरित

बाल दिवस और मप्र स्थापना दिवस पर हुई प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरित

इटारसी। सन एकेडमी हाई स्कूल में बाल दिवस के उपलक्ष में आयोजित बाल मेला और मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कक्षा सजावट चंद्रशेखर आजाद पर नाटिका का मंचन और प्रोजेक्ट वर्क प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरित किये।

पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि नगर पालिका उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत रहे तथा अध्यक्षता पार्षद शिव किशोर रावत ने की। विशेष अतिथि बारेलाल पटेल, उमेश पटेल, विनीत चौकसे, सुदर्शन पटेल, विद्यालय संचालन समिति की सचिव श्रीमती बरखा पटेल, शाला के प्राचार्य नटवर पटेल उपस्थित थे।
विद्यालय परिवार ने आज बाल मेले में बच्चों ने लजीज व्यंजनों के विभिन्न प्रकार के स्टॉल पर प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले 30 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इसी दौरान मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में भी कक्षा सजावट, चंद्रशेखर आजाद पर नाटिका का मंचन, विद्यार्थियों द्वारा प्रोजेक्ट वर्क, स्वच्छता का संदेश, जल संरक्षण, वायु प्रदूषण और हमारा प्रदेश स्वच्छ मध्य प्रदेश के मॉडल को भी पुरस्कृत किया। 30 विद्यार्थियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।
इनको मिले पुरस्कार
प्रथम छात्र शान पटेल और आदित्य मालवीय, द्वितीय आदित्य पटेल और आर्यन मालवीय, तृतीय ईशा बामने और वंशिका पटेल को पुरस्कृत किया। इसी क्रम में कृष्णा साहू, आयुष कटारे, आशी तिवारी, श्रद्धा महाले, पीयूष राजपूत, अजय चौधरी, रुचि राजपूत, सोनाक्षी मेहरा, दिशा सोनी आदि को सम्मानित किया। सन एकेडमी हाई स्कूल की छात्रा कुमारी प्रियंका रोहे ने 3 घंटे की मेहनत से पहली बार इटारसी नगरपालिका के उपाध्यक्ष निर्मल सिंह राजपूत का फोटो बनाया। छात्रा को उज्ज्वल भविष्य के लिए विद्यालय परिवार की ओर से ट्रॉफी और 1100 रुपए की नगद राशि देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अतिथियों को भी शॉल-श्रीफल से सम्मानित किया। संचालन शिक्षिका सुश्री सुनंदा बामने ने किया। समिति की सचिव श्रीमती बरखा पटेल ने आभार व्यक्त किया।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!