रानी कमलापति से सवार हो सकेंगे आईआरसीटीसी की स्वदेश दर्शन पर्यटक ट्रेन में

– 07 ज्योतिर्लिंग के साथ द्वारका, शिर्डी एवं स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के होंगे दर्शन  

भोपाल। मध्यप्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) द्वारा स्वदेश दर्शन विशेष पर्यटक ट्रेन का संचालन किया जा रहा है जो 26 मार्च 2023 को रीवा शहर से 07 ज्योतिर्लिंग के साथ द्वारका, शिर्डी एवं स्टैच्यू ऑफ यूनिटी यात्रा के लिए रवाना होगी।

यह ट्रेन मध्यप्रदेश के रीवा, जबलपुर, रानी कमलापति (भोपाल) एवं इंदौर स्टेशनों से होते हुए जाएगी, जहां से यात्री इस ट्रेन पर सवार हो सकेंगे। 10 रातें/11 दिनों की इस यात्रा में द्वारका, सोमनाथ, नासिक, शिर्डी, औरंगाबाद, परली, परभणी पुणे एवं बड़ोदरा के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराया जायेगा। इसके लिए यात्रियों को महज रु. 21,400 रुपए प्रति व्यक्ति (स्टैंडर्ड श्रेणी) का खर्च उठाना होगा।

इसमें चाय, नाश्ता, दोपहर और रात का भोजन सहित नॉन एसी स्टैंडर्ड होटल में रात्रि विश्राम/स्नान की सुविधा दी जाएगी। स्थानीय भ्रमण के लिए टूरिस्ट बसों की सुविधा प्रदान की जाएगी। टिकिट शुल्क में ही यात्रियों को चार लाख रूपये का दुर्घटना बीमा भी शामिल रहेगा। कोविड नियमों का पालन होगा। इसकी बुकिंग आईआरसीटीसी की वेबसाइट   www.irctctourism.com  पर ऑनलाइन व अधिकृत एजेंट से भी करा सकते हैं। 

Royal
CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!