कोविड प्रोटोकॉल में मनेगा गणतंत्र दिवस

कोविड प्रोटोकॉल में मनेगा गणतंत्र दिवस

होशंगाबाद। गणतंत्र दिवस समारोह कोविड प्रोटोकॉल (Kovid Protocol) में मनेगा। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के आयोजन की तैयारियों के संबंध में आज कलेक्ट्रेट कार्यालय (Collectorate Office) के सभाकक्ष में हुई कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Collector Neeraj Kumar Singh) ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।
उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस के आयोजन के संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा गाइडलाइन जारी होने पर उस अनुरूप सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं झांकी के संबंध में कार्यवाही की जाए। बैठक में जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम (CEO Manoj Sariam), अपर कलेक्टर आदित्य रिछारिया (Additional Collector Aditya Richaria), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह (Additional Superintendent of Police Awadhesh Pratap Singh) सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में पुलिस परेड ग्राउंड की साफ-सफाई, मुरमीकरण/ समतलीकरण, रंगरोगन, ग्राउंड की मार्किंग, पुलिस ग्राउंड पर कार्यों का निरीक्षण एवं सुधार, पंडाल व्यवस्था एवं कुर्सियों की व्यवस्था, सेक्टर निर्माण, मंच व्यवस्था, ग्राउंड की बैरिकेडिंग आदि के संबंध में समय सीमा में आवश्यक कार्यवाही करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। गणतंत्र दिवस के आयोजन की पूर्व रिहर्सल (rehearsal)24 जनवरी को प्रात: 9 बजे पुलिस परेड ग्राउंड में की जाएगी।


CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!