रोटरी और इनरव्हील क्लब संचालित करेंगे ऑक्सीजन बैंक

रोटरी और इनरव्हील क्लब संचालित करेंगे ऑक्सीजन बैंक

इटारसी। इनरव्हील क्लब ऑफ इटारसी (Innerwheel Club Of Itarsi) की डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन प्रज्ञा पारीक आधिकारिक क्लब यात्रा पर इटारसी आयीं। इस अवसर पर सांसद विवेक कृष्ण तनख़ा (MP Vivek Krishna Tankha) द्वारा रोटरी इनरव्हील ऑक्सीजन बैंक (Rotary Innerwheel Oxygen Bank) हेतु प्रदत दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटरों का लोकार्पण किया। इस अवसर पर कोरोना काल में सेवा करने वाले कोरोना वारियर्स का सम्मान भी किया गया।
कार्यक्रम में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मदन सिंह रघुवंशी (Sub Divisional Officer Revenue Madan Singh Raghuvanshi) एवं शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ.आर के चौधरी (Superintendent Dr.R.K.Chowdhary) विशेष रूप से उपस्थित रहे। इनरव्हील अध्यक्ष सविता आर साहू ने कहा कि हर सांस ने कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन बैंक की महती आवश्यकता महसूस है , जिसे सांसद विवेक कृष्ण तनख़ा के सहयोग से पूर्ण किया जा रहा है। ऑक्सीजन बैंक रोटरी के सहयोग से राठी हॉस्पिटल में संचालित किया जाएगा।

एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने शुभकामना संदेश में कहा कि समाजसेवी संस्थाओं को इनरव्हील क्लब से प्रेरणा लेना चाहिए एवं जनसेवा के कार्यों में शासन का सहयोग करना चाहिए। शासकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. आरके चौधरी ने इनरव्हील क्लब के सदस्यों को ऑक्सीजन बैंक की बड़ी उपलब्धि पर धन्यवाद दिया।

इनरव्हील डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन प्रज्ञा पारेख (Innerwheel District Chairman Pragya Parekh) ने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मेरे हाथों इटारसी में ऑक्सीजन बैंक का उद्घाटन हो रहा है और यह हमारे पूरे 304 रीजन में एक ठोस समाज सेवा का कार्य होगा। उन्होंने श्री तनख़ा से कंसंट्रेटर प्राप्त कराने हेतु क्लब अध्यक्ष श्रीमती सविता साहू के साथ साथ रमेश के साहू एडवोकेट को विशेष रूप से धन्यवाद दिया। आयोजन में कुसुम दर्डा सचिव, मीना अग्रवाल उपाध्यक्ष, भगवती अग्रवाल कोषाध्यक्ष, सुनीता चौरे आईएसओ, रेणु कोहली एडिटर, सहित अन्य क्लब सदस्य मौजूद रही।

कोरोना वारियर्स का सम्मान
शांति धाम शमशान घाट जनभागीदारी समिति गोकुल नगर खेड़ा इटारसी के प्रबंधक घनश्याम तिवारी को सम्मानित किया। इनरव्हील क्लब की डिस्ट्रिक्ट गवर्नर प्रीति पारीक एवं इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष सविता आर साहू ने कोरोनावायरस के रूप में घनश्याम तिवारी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। शांति धाम शमशान घाट जनभागीदारी समिति गोकुल नगर खेड़ा इटारसी के सदस्य कार्यकारी प्रमोद पगारे ने श्री घनश्याम तिवारी को सम्मानित होने पर बधाई दी। इसी तरह से सचखंड लंगर सेवा समिति के प्रमुख सेवादार सरदार सुखजिंदर सिंह बिंद्रा की धर्मपत्नी श्रीमती मनजीत कौर को इनरव्हील क्लब ऑफ इटारसी ने उनके पति की अटूट सेवा के लिए सम्मानित किया। श्री बिन्द्रा की कोरोनाकाल में सेवा करते हुए संक्रमित होने के बाद उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी थी।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!