रेत और बाइक चोरी (Sand and bike theft) के आरोपी गिरफ्तार

रेत और बाइक चोरी (Sand and bike theft) के आरोपी गिरफ्तार

होशंगाबाद। कोतवाली पुलिस ने 10 एवं 11 सितंबर की दरमियानी रात गश्त के दौरान ईदगाह रोड, कचरा पट्टी, खोजनपुर (Khojanpur)की ओर से आ रही बिना नंबर की ट्रैक्टर ट्राली को जब्त किया है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर ट्राली रेत से भरी हुई थी। गश्त पार्टी ने ट्रैक्टर चालक को रोककर जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजकुमार (Rajkumar Keer) पिता सीताराम कीर, 22 वर्ष, निवासी करवला घाट, बीटीआई होशंगाबाद (BTI Hoshangabad)बताया।
रेत की रॉयल्टी के बारे में पूछताछ की तो वह कोई दस्तावेज नहीं दे सका। उसने नर्मदा नदी के कर्बला घाट से बिना रेत रायल्टी के रेत चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसके खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध किया है।


इसी तरह कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर को भी गिरफ्तार किया है। कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान (Santosh Singh Chouhan, TI Kotwali) के अनुसार 5 सितंबर को दिनेश कुमार पिता मांगीलाल श्रीवास, निवासी ग्वालटोली खोजनपुर ने शिकायत की थी कि जिला अस्पताल से उसकी बाइक चोरी हुई है। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था। आज मुखबिर की सूचना प्राप्त हुई की एसएनजी ग्राउंड के पास एक व्यक्ति बिना नंबर की डिस्कवर मोटरसाइकिल लिए खड़ा है। पुलिस पार्टी ने पहुंच कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम बबलू पारदी (Bablu Pardi)पिता शंकर उर्फ मूलचंद पारदी, निवासी ईश्वर नगर भोपाल बताया। जब उससे मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे तो वह दस्तावेज पेश नहीं कर सका। वीडीपी पोर्टल (VDP Portal) से चेक किया तो उक्त मोटरसाइकिल का नंबर एमपी 05, एमएन, 6873 (MP05,MN 6873) उन्हें पता चला। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: