BREAK NEWS

सरपंच पति ने सचिव को धमकी देकर कहा, तुम्हारी खाल निकलवा दूंगा

सरपंच पति ने सचिव को धमकी देकर कहा, तुम्हारी खाल निकलवा दूंगा

– सचिव ने केसला थाने सहित उच्च अधिकारियों को की शिकायत
केसला/इटारसी। मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना (Chief Minister Kanya Vivah Yojana) में एक आवेदन अपात्र हो जाने से ग्राम पंचायत छीतापुरा (Gram Panchayat Chitapura) की सरपंच ( Sarpanch)का पति इतना तैश में आ गया कि उसने ग्राम पंचायत सचिव (Gram Panchayat Secretary) को न सिर्फ धमकी दी बल्कि गालियां भी दी। सरपंच पति ने मोबाइल (Mobile) पर पहले तो सचिव कमल परते से पूछा कि वह कहां है? जब सचिव ने कहा कि वह केसला (Kesla) में है तो सरपंच पति बोला कि वहीं रहना, मैं आ रहा हूं। एक नाम लेते हुए कहा कि उसका फार्म (Farm) अपात्र क्यों कर दिया? जब सचिव ने कहा कि मैंने नहीं किया बल्कि जनपद से ही हुआ है, तो उसने धमकाते हुए कहा कि, मैं तुम्हारी खाल उतरवा दूंगा। जब सचिव ने इस तरह से बात करने से मना किया तो सरपंच गायत्री धुर्वे के पति रघुवीर धुर्वे और जोर से चिल्लाने लगा। जब इस मामले में सरपंच पति रघुवीर प्रसाद धुर्वे को 6267326969 नंबर पर कॉल (Call) किया तो  उन्होंने कहा कि वो दुनिया में जाकर शिकायत कर दे, हम काम का तो बोलेंगे, कोई धमकी नहीं दी, चुनाव सामने हैं, काम नहीं कराएंगे तो जनता को क्या जवाब देंगे, शिकायत की है तो जांच आने दो, सब सच सामने आ जाएगा।
सचिव कमल परते ने संयुक्त मोर्चा के ब्लाक अध्यक्ष मनीष राजपूत के साथ केसला थाना (Kesla Police Station), कलेक्टर नर्मदापुरम (Collector Narmadapuram), जिला पंचायत सीईओ (District Panchayat CEO), एसपी (SP) और जनपद पंचायत केसला और एसडीएम इटारसी (SDM Itarsi) को शिकायती आवेदन दिया है। कमल परते का कहना है कि 23 मई को दोपहर लगभग 3 बजे सरपंच पति रघुवीर प्रसाद धुर्वे ग्राम पंचायत भवन छीतापुरा में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अपात्र आवेदन को पात्र करने के लिए दबाव बना रहा था और गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वह पहले भी ग्राम पंचायत में चल रहे निर्माण कार्यों की राशि निकालने के लिए दबाव बनाकर गाली गलौच कर चुका है। सचिव ने सरपंच पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि मुझे जान का खतरा है, इसलिए ग्राम पंचायत में जाने में असमर्थ हूं।

इनका कहना है…

हमारे सचिव साथी पर गलत काम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, सरपंच पति अनावश्यक रूप से परेशान करते हैं। आज हमने जनपद और जिला पंचायत सीईओ, कलेक्टर, एसडीएम और पुलिस थाने में आवेदन दिया है, हम भोपाल भी शिकायत करेंगे।
मनीष राजपूत, ब्लॉक अध्यक्ष संयुक्त मोर्चा केसला

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!