ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने निकले एसडीएम

ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने निकले एसडीएम

अतिक्रामकों और नपा कर्मियों को लगायी लताड़

इटारसी। शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने प्रशासन ने अभियान छेड़ दिया है। पिछले दिनों आटो संचालकों को समझाईश के बाद आज एसडीएम (SDM) ने ट्रैफिक इंचार्ज (Traffic Incharge) के साथ रेलवे स्टेशन के सामने आटो स्टैंड का निरीक्षण किया। यहां से रेलवे यार्ड के लिए आटो चलते हैं। आटो चालकों को नियमों का पालन करने की समझाईश दी।
आटो चालकों की मनमानी की शिकायत मिलने के बाद प्रशासन ने उनको हिदायत दी है कि शिकायत नहीं मिलना चाहिए। अपने आटोरिक्शा सड़कों पर यहां-वहां खड़े न करके स्टैंड पर ही खड़े रखें, कुछ ऑटो रिक्शा चालकों (Autos drivers) की महिलाओं पर कमेंट्स करने की शिकायत भी मिली है। एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी (SDM Madan Singh Raghuvanshi) ने साफ शब्दों में कहा है कि अब शिकायत मिली तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे आटो चालकों पर लगातार नजरें रखी जा रही हैं। सोमवार को एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी के साथ तहसीलदार का प्रभार संभाल रहीं नायब तहसीलदार पूनम साहू (Naib Tehsildar Poonam Sahu), विनय प्रकाश ठाकुर (Vinay Prakash Thakur), सीएमओ हेमेश्वरी पटले (CMO Hemeshwari Patale) और यातायात प्रभारी उपनिरीक्षक नागेश वर्मा (Deputy Inspector-in-charge of traffic Nagesh Verma) रहे।

रेलवे की जमीन का निरीक्षण
एसडीएम रघुवंशी ने जीआरपी थाना प्रभारी बीएस चौहान (GRP Police Incharge BS Chauhan) के साथ सिद्धेश्वर हनुमान मंदिर के पीछे, जीआरपी बैरक के पास खाली पड़ी रेलवे की जमीन का निरीक्षण किया। इस दौरान यहां पर अतिक्रमण कर व्यावसाय कर रहे लोगों को फटकार लगाई और दुकानों को तुरंत हटवाया। एसडीएम रघुवंशी ने नगर पालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक को भी जमकर लताड़ लगाई और बाजार क्षेत्र में व्यवस्था देख रहे सहायक उपनिरीक्षक, मोहर्रिर और अन्य कर्मचारियों की जानकारी सीएमओ से मांगी।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW