रंगपंचमी पर भी रहेगी सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

Must Read

इटारसी। रंगपंचमी (Rang Panchami) पर भी पुलिस (Police) की सुरक्षा व्यवस्था होली की तरह चाक-चौबंद रहेगी ताकि कोई शरारती तत्व अपने नापक मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस लगातार सड़कों पर गश्त करेगी और अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की मॉनिटरिंग (Monitoring) करेंगे।

पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है। रंगपंचमी के रंग में कोई भंग न डाले, इसके लिए पुलिस की पूरी तैयारी है। इस पर्व को लेकर पांच मोबाइल टीम (Mobile Team) लगातार शहर में घूमेगी और पांच बाइक पर दो-दो पुलिस जवान लगातार हुड़दंगियों पर नजर रखेंगे। सुरक्षा की तैयारियों और मुस्तैदी से ड्यूटी (Duty) हो रही है या नहीं, इसकी मॉनिटरिंग के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी अपने वाहनों में शहर में निकलकर हर पाइंट (Point) पर जाकर देखेंगे।
नगर निरीक्षक रामस्नेह चौहान (City Inspector Ramsneh Chauhan) ने बताया कि पांच मोबाइल टीम के अलावा पांच बाइक पर पुलिस जवान रहेंगे। जिस तरह से होली पर सख्त पहरा रहा और यह पर्व शांति से मना लिया गया, ठीक उसी तरह से रंगपंचमी पर भी व्यवस्था की जा रही है। हुड़दंगियों को उनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

श्री द्वारिकाधीश मंदिर से निकली श्रीराम जी की बारात, भक्ति में झूमे नगरवासी

इटारसी। देवल मंदिर में हो रहे श्रीराम विवाह महोत्सव एवं नि:शुल्क सामूहिक विवाह के अंतर्गत आज सोमवार को श्री...

More Articles Like This

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: