BREAK NEWS

तय स्थानों पर भेजा दिवाली सामग्री की दुकानों को

तय स्थानों पर भेजा दिवाली सामग्री की दुकानों को

अब खुला-खुला सा लगने लगा सतरस्ता

होशंगाबाद। अनुभाग होशंगाबाद के प्रभारी एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी (In-charge SDM Madan Singh Raghuvanshi) ने आज एसडीओपी मंजू चौहान (SDOP Manju Chauhan), थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान (Santosh Singh Chauhan), तहसीलदार निधि चौकसे (Tehsildar Nidhi Choksey), प्रभारी सीएमओ शुक्ला (In-charge CMO Shukla), अधीक्षक प्रशांत जैन (Superintendent Prashant Jain) के साथ दीपावली बाजार की व्यवस्था संभाली।
प्रशासन की टीम ने दीपावली के बाजार के लिए तय स्थानों पर दुकानदारों को भेजा और रोड किनारे सामग्री बचने से मना करके प्रमुख चौक-चौराहों को साफ कराया। इसके बाद सतरस्ता सहित अन्य चौक-चौराहे खुले-खुले से लगने लगे हैं।
फटाका बाजार गुप्ता ग्राउंड पर, दीवाली की सामग्री का बाजार एसएनजी ग्राउंड (SNG Ground) में बनाया है। शहर में पहली बार सतरस्ता और इंदिरा चौक साफ सुथरा नजर आया। सभी दुकानदारों को एसएनजी ग्राउंड पर दीवाली की सामग्री विक्रय के लिए निर्देश दिए और बाजार की सड़कों को जाम से मुक्त किया। प्रशासन की सख्त कार्रवाई से बाजार की सड़कों पर जाम से नागरिकों को निजात मिली है।

इनका कहना है…
कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के निर्देशन में मुख्य बजार और सड़क को जाम से निजात की पहल प्रशासन की ओर से जारी है। जिसके लिए जहां स्थान तय है, उसे वहीं दुकान लगाकर व्यवस्था बनाने में सहयोग करना चाहिए।
एमएस रघुवंशी (MS Raghuvanshi, SDM in-charge)

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!