कड़ाके की सर्दी, कलेक्टर ने रात्रि में लिया रैन बसेरों का जायजा

कड़ाके की सर्दी, कलेक्टर ने रात्रि में लिया रैन बसेरों का जायजा

बस स्टैंड और सेठानी घाट के रैन बसेरा का अवलोकन, अलाव जलाने निर्देश
नर्मदापुरम।
तेज ठंड के को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बुधवार को रात्रि में शहर के प्रमुख स्थानों पर पहुंचकर यहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने सबसे पहले बस स्टेंड के रैन बसेरा का अवलोकन किया।

यहां पर केयर टेकर से चर्चा करने के साथ ही रैन बसेरा में ठहरे हुए बघवाड़ा गांव के नागरिक श्याम मेहरा से रूबरू होते हुए चर्चा की उन्होंने बताया कि यहां पर व्यवस्थाएं अच्छी हैं। सर्दी से बचाव के पर्याप्त साधन हैं। किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने बस स्टेंड पर अलाव जलाए जाने के निर्देश नगर पालिका को दिए।

कलेक्टर श्री सिंह ने नर्मदा तट के सेठानी घाट के तिलक भवन के समीप के रैन बसेरा का भी अवलोकन किया। यहां पर रैन बसेरा के केयर टेकर से रैन बसेरा की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही यहां पर ठहरे हुए लोगों से चर्चा की। जिसमें नरसिंहपुर से आए हुए परिक्रमावासी नर्मदाप्रसाद और संदीप दास शिवपुरी से भी चर्चा की उन्होंने बताया कि यहां पर सभी व्यवसथाएं ठीक है किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद उन्होंने तिलक भवन के सामने ठहरे हुए लोगों से चर्चा करने के बाद तिलक भवन को खुलवाने के लिए निर्देश दिए जिससे कि लोग भवन के अंदर विश्राम कर सकें। यहां पर भी अलाव जल रहा था। जिसे सर्दी के दौरान निरंतर जलाए रखने के लिए कहा।

सेठानी घाट के बाद कलेकटर श्री सिंह ने जिला अस्पताल परिसर में स्थित रैन बसेरा का अवलोकन करते हुए वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। यहां पर मरीज के परिजन दर्शन सिंह से चर्चा कर व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने इमरजेंसी डाक्टर कक्ष में जाकर निरीक्षण किया जहां पर डॉ. ओशीन जैन मौजूद मिले। रात में ही कलेक्टर ने पुरूष वार्ड में पहुंच कर भर्ती मरीजों से मिलकर चर्चा की। एक मरीज शिवदयाल यादव ने कलेक्टर श्री सिंह को बताया कि डाक्टर राउंड पर समय पर आते हैं। कलेक्टर के औचक निरीक्षण के दौरान उनके साथ तहसीलदार शैलेंद्र बढ़ोनिया, मुख्य नगर पालिका अधिकारी नवनीत पांडेय, थाना प्रभारी विक्रम रजक उपस्थित रहे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!