शिवांगी ने सीए बनकर किया शहर को गौरवान्वित

शिवांगी ने सीए बनकर किया शहर को गौरवान्वित

इटारसी। सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर ग्राम तीखड़ में पदस्थ पुरुषोत्तम साहू की छोटी बेटी शिवांगी साहू ने सीए बनकर शहर को एक नया गौरव प्रदान किया है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया द्वारा मई 2022 और नवंबर 2022 में प्रथम व द्वितीय ग्रुप पास कर शिवांगी साहू ने शहर को गौरवान्वित किया है।

शिवांगी ने अपनी स्कूली शिक्षा इटारसी शहर से प्राप्त की और फिर वह सीए की पढ़ाई के लिए इंदौर चली गई जहां पर उन्होंने बी.कॉम और एम कॉम (टैक्सेशन) से कॉलेज की पढ़ाई पूरी की और साथ ही साथ सीए की भी पढ़ाई की।
बीते वर्ष एमकॉम में कॉलेज टॉपर भी रही हैं। परिवार में मम्मी सुधा साहू एक गृहिणी हैं और बड़ी बहन सुरभि साहू इटारसी सिविल कोर्ट में अधिवक्ता हैं, एक छोटा भाई दिव्यांश अभी स्कूली शिक्षा इटारसी में प्राप्त कर रहा है।

शिवांगी से पूछे जाने पर कहा, कि कड़ी मेहनत और शिक्षकों के मार्गदर्शन और परिवार के सपोर्ट से आज मैं अपने इस लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रही हूं। शिवांगी की इस उपलब्धि के लिए अधिवक्ता संतोष शर्मा, अधिवक्ता भूपेश साहू एवं शहर के अन्य शुभचिंतकों एवं गणमान्य व्यक्तियों ने बधाइयां प्रेषित की गई।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!