घटना स्थल से 1 किमी दूर साढ़े 16 घंटे बाद मिला शिवांग का शव

घटना स्थल से 1 किमी दूर साढ़े 16 घंटे बाद मिला शिवांग का शव

इटारसी/नर्मदापुरम। सोमवार शाम करीब 5 बजे नाले पर पैर धोते वक्त फिसला बच्चा शिवांग (Shivang) का शव घटना स्थल से करीब एक किलोमीटर दूर घटना के साढ़े 16 घंटे बाद मिला है। शव मिलने पर घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
उल्लेखनीय है कि नालो में पैर फिसलने से तेज बहाव में बहा हर्षित नगर (Harshit Nagar) का शिवांग पिता दिनेश यादव 6 वर्ष का शव घटना के साढ़े सोलह घंटे बाद घटना स्थल से 1 किलोमीटर दूर मिला है। बच्चे का शव मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है। ज्ञात हो कि दो भाई बहन में शिवांग घर मे छोटा था शिवांग से बड़ी एक बहन और है।

घटना के वक्त घर के सामने खेल रहा था, तभी उसके दादा मोटरसाइकिल (Motorcycle) की चाबी लेने घर के अंदर गए और शिवांग पास ही बह रहे नाले में पैर धोते समय बह गया। रात करीब साढ़े दस बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) चला। जिसमें सफलता नहीं मिलने पर सुबह 5 बजे से होमगार्ड की टीम पूरे नाले की तलाशी ली जिसके बच्चे का शव घटना स्थल से 1 किलोमीटर दूर मिला है।

आज सुबह देहात थाना प्रभारी संजय चौकसे (Countryside Police Station in-charge Sanjay Chaukse) भी मौके पर पहुंचे। होमगार्ड की टीम ने रात 10:30 बजे तक रेस्क्यू आपरेशन चलाया, लेेकिन उस वक्त सफलता नहीं मिली। आज सुबह टीम पुन: पहुंची और सर्चिंग के दौरान घटना स्थल से एक किलोमीटर दूसर शिवांग का शव मिला।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!