युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने समाज करेगा सहयोग : दुबे

युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने समाज करेगा सहयोग : दुबे

इटारसी। युवाओं को रोजगार देने और आत्मनिर्भर बनाने समाज के वरिष्ठ सदस्य योगदान को तैयार हैं। समाज बेरोजगार युवा या युवती को रोजगार देने और दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
यह विचार कड़ामानकपुरी समाज के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत दुबे जमानी (State President Hemant Dubey Jamani) ने स्व. पं. रविकिशोर दीवान हायर सेकैंड्री स्कूल में आयोजित समाज की बैठक में कही। उन्होंने बताया कि अपनी समाज में देश, विदेश में विशिष्ट पदों और कंपनियों में अनेक लोग हैं, उन्होंने भी हमें पूर्ण आश्वासन दिया है कि अपने समाज के लोगों को आगे बढ़ाकर आत्मनिर्भर बनाएंगे। जिलाध्यक्ष नरेन्द्र तिवारी ने कहा कि जो युवक-युवतियां उम्रदराज हो रहे हैं, उन्हें हम शीघ्र ही समाज के तरफ से उनके विवाह कराने तैयार हैं। होशंगाबाद नगर अध्यक्ष पं. रवि दुबे ने कहा कि समाज में जो प्रतिभाएं हैं, उनका सम्मान होना चाहिए। उन्हें रोजगार सृजन करने हम सभी लोग तन, मन, धन से तैयार हैं।
इटारसी नगराध्यक्ष कैलाश दुबे ने बताया कि होशंगाबाद जिले में जो भवन का विवाद चल रहा है उसे समाज के मंच पर लाकर शीघ्र ही निराकरण किया जाएगा। राजीव दीवान ने कहा कि समाज के लोगों को आगे आकर समाज के उत्थान के लिए तत्पर रहना चाहिए। अध्यक्षता कर रहे जयकिशोर दुबे, पथरोटा ने कहा कि समाज समाज के लोगों को यह नहीं समझना चहिए कि उसने हमें नहीं बुलाया, इसलिए हमें उसके घर नहीं जाना चाहिए। समाज एक व्यक्ति का नहीं, सभी लोगों का है। कार्यक्रम में आशुतोष तिवारी, संतोष दीवान, उमाशंकर श्रोती, अशोक दीक्षित, कौशल दुबे, अशोक द्विवेदी, मुकेश तिवारी, अतुल दुबे, हरीश दीवान, शिशिर दुबे, सुनील तिवारी, संजीव दुबे आदि मौजूद थे। संचालन श्याम पांडे ने आभार राजीव दीवान ने व्यक्त किया।

 

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW