BREAK NEWS

अध्यक्ष ने रात में देखी व्यवस्था, सभापति ने शुरु कराई रात्रिकालीन सफाई

अध्यक्ष ने रात में देखी व्यवस्था, सभापति ने शुरु कराई रात्रिकालीन सफाई

इटारसी। नगरपालिका अध्यक्ष और उनकी टीम सजगता से शहर की व्यवस्थाएं बनाने में दिनरात जुटे हुए हैं। बीती रात अध्यक्ष पंकज चौरे बस स्टैंड ( Bus Stand) पहुंचे तो वहीं स्वास्थ्य सभापति व सामान्य प्रशासन विभाग सभापति ने बाजार एरिया में रात्रिकालीन सफाई अभियान (Night Cleaning Campaign) शुरु कराया।
स्वास्थ्य विभाग के सभापति राकेश जाधव (Rakesh Jadhav) ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के तहत बाजार क्षेत्र में रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था प्रारंभ की। इस दौरान सभापति सामान्य प्रशासन मंजीत कलोसिया (Manjit Kalosia), स्वच्छता निरीक्षक आरके तिवारी (Sanitation Inspector RK Tiwari), कमलकांत बडग़ोती (Kamalkant Badgoti), जगदीश पटेल (Jagdish Patel) मौजूद रहे। सभापति राकेश जाधव यहां सफाई विभाग का अमला लेकर पहुंचे और रात में एनाउंस (Announce) भी कराया कि दुकानदार रात में सडकों पर कचरा न फेंके। सभापति श्री जाधव ने कहा कि शहर हमारा है जिम्मेदारी भी हमारी होनी चाहिए कि उसे गंदा न करें। उन्होंने कहा कि बाजार क्षेत्र में दिन कई बार कचरा वाहन कचरा लेने के लिए आते हैं, उनका उपयोग व्यापारी बंधु करें।

पिंक जोन बनाने की घोषणा पर दिया धन्यवाद

नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने पीआईसी की बैठक में पहला प्रस्ताव महिलाओं के लिए वार्डों में पिंक जोन (Pink Zone) बनाने का लिया और दूसरा ऐसे जोन के लिए स्थान भी वे चयनित करने लगे हैं। वार्ड 17 के शिक्षक नगर में वे जब निरीक्षण करने पहुंचे तो वार्ड की महिलाओं ने पिंक जोन व ओपन जिम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और उनका फूलमालाओं से स्वागत किया। खास बात यह रही कि महिलाओं वार्ड में मौजूद नाली, सडक, स्ट्रीट लाइट की समस्या से इतर जाकर उनसे वार्ड में खाली पडे भूखंड पर पिंक जोन जिसमें ओपन जिम (Open Gym), झूले, बेंच की मांग की। नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने पिंक जोन के लिए यहां स्थान देखा और कहा कि वे इसे जल्दी ही बनवाएंगे। वार्ड 17 के पार्षद प्रतिनिधि अभिषेक साहू ने यहां शिक्षक नगर में महावीर स्कूल की ओर से आ रहे नाले की समस्या के साथ ही यहां खराब सड़कों व एक स्थान पर नाली निर्माण की मांग रखी।

TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!