Watch Video : संघमित्रा के आगे खड़े होकर यात्रियों ने किया हंगामा

Must Read

– स्लीपर कोच में अनाधिकृत लोगों के बैठने से थे नाराज
– जबलपुर में सुनवाई नहीं हुई तो इटारसी में रोकी ट्रेन
इटारसी। 2296 संघमित्रा एक्सप्रेस (Sanghamitra Express) के यात्रियों ने आरक्षित कोच (Reserved Coach) में अनाधिकृत लोगों के घुसने पर नाराज होकर हंगामा किया और इटारसी (Itarsi) में ट्रेन (Train) के आगे खड़े होकर लाल कपड़ा लहराते हुए यात्रियों को बाहर निकालने की मांग की। घटना गुरुवार को दोपहर की बतायी जा रही है, इसका वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी हुआ है।
सूचना मिलने पर स्टेशन प्रबंधक देवेन्द्र सिंह चौहान (Station Manager Devendra Singh Chauhan) ने आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) के साथ मिलकर यात्रियों को समझाया और अनाधिकृत यात्रियों को आरक्षित कोच से बाहर निकाला तथा समय से ट्रेन यहां से रवाना की।

मिली जानकारी के अनुसार इटारसी रेलवे जंक्शन (Itarsi Railway Junction) पर गुरुवार दोपहर संघमित्रा एक्सप्रेस के स्लीपर को एस-4 के यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और ट्रेन के सामने खड़े होकर लाल कपड़ा लहराया। यात्रियों का कहना था कि स्लीपर कोच (Sleeper Coach) में अनाधिकृत यात्री घुसे हैं जिससे वे शौचालय तक जाने के लिए परेशान हो रहे हैं। उन्होंने जबलपुर में भी इसकी शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने से आखिरकार इटारसी में ट्रेन के आगे खड़े होना पड़ा। ट्रेन यहां सुबह 11:13 मिनट पर आयी थी और 11:50 डिपार्चर टाइम (Departure Time) था। एक बार यात्रियों ने एसीपी (ACP) अवश्य की, लेकिन ट्रेन को 11:58 बजे रवाना कर दिया गया।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!