छात्राओं एवं प्राध्यापकों ने स्टार्ट-अप का सीधा प्रसारण देखा

Must Read

इटारसी। शासकीय गर्ल्स  कालेज (Government Girls College) की छात्राओं और प्राध्यापकों ने इंदौर (Indore) में आयोजित मप्र स्टार्टअप (MP Startup) नीति एवं कार्यान्वयन योजना के आभासीय माध्यम से जुड़े प्रधानमंत्री के उद्यमियों से हुए संवाद को देखा और सुना।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने सूक्ष्म, मध्यम व लघु उद्योग विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उद्यमियों से बातचीत की थी। समारोह का सीधा प्रसारण शासकीय कन्या महाविद्यालय, इटारसी के प्राचार्य कक्ष में महाविद्यालय स्टॉफ एवं छात्राओं ने देखा और सुना। प्राचार्य डॉ. आरएस मेहरा (Principal Dr. RS Mehra) ने बताया कि छात्राओं को सूक्ष्म, मध्यम व लघु उद्यम विभाग द्वारा आयोजित इस वर्चुअल कॉफ्रेंस (Virtual Conference) में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्टार्ट-अप नीति एवं कार्यान्वयन योजना के बारे में मार्गदर्शन दिया। प्राचार्य श्री मेहरा ने कहा कि वर्चुअल प्रसारण से युवा छात्राओं में नवीन उत्साह का संचार हुआ है।


spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!