तमिल तीर्थ यात्रियों ने ढोल को बजाकर उसकी थाप पर किया नृत्य

इटारसी। मंदिरों की नगरी बनारस में आयोजित काशी तमिल संगमम कार्यक्रम में शामिल होने वाले तीर्थ यात्रियों का आज रेलवे स्टेशन पर भव्य स्वागत किया। आज 210 यात्री संगमम में जाने के लिए ट्रेन से जा रहे थे। काशी में आयोजित काशी तमिल संगमम में उत्तर और दक्षिण की संस्कृति का मिलन हो रहा है। ऐसा ही मिलन आज इटारसी स्टेशन पर देखने को मिला।

तमिल यात्रियों को इटारसी के वाद्य यंत्र ढोल पसंद आए। वे इसकी थाप पर जमकर नाचे और उसे बजाया भी। ढोल बजाने के वीडियो भी उन्होंने सूट किया। इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष पंकज चौरे ने यात्रियों को चंदन का तिलक लगाकर अंग वस्त्र भेंट कर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर पार्षद जिम्मी कैथवास, अमित विश्वास, शुभम गौर, कुंदन गौर, राहुल प्रधान, नगर मंडल महामंत्री राहुल चौरे, महिला मोर्चा अध्यक्ष बबिता चौहान, भाजपा नेता देवेंद्र पटेल, सांसद प्रतिनिधि मनोज पोपली, आशीष मालवीय, शुभम पटेल, शुभम गौर सहित अन्य मौजूद थे। रेल प्रशासन की ओर से स्टेशन प्रबंधक सहित सभी सुपरवाइजर कर्मियों ने प्रतिनिधियों का फूल मालाओं से स्वागत किया।

रेलवे प्रशासन ने किया स्वागत

उत्तर एवं दक्षिण भारतीय संस्कृति को सहेजे हुए काशी-तमिल संगमम ट्रेन के आज सुबह इटारसी स्टेशन पर पहुंचने पर गाड़ी के डेलीगेट्स का भव्य स्वागत किया। गाड़ी संख्या 22536 वाराणसी-रामेश्वरम काशी-तमिल संगमम ट्रेन आज सुबह 08.50 बजे इटारसी स्टेशन पर पहुंची। स्टेशन प्रबंधक देवेंद्र सिंह चौहान ने आरपीएफ स्टॉफ के साथ ट्रेन में सवार यात्रियों/प्रतिनिधि दल का उत्साह के साथ ससम्मान फूल मालाओं से स्वागत किया। स्वागत से अभिभूत यात्रियों में भी अच्छी खुशी देखने को मिली। उन्होंने स्टेशन प्रबंधक सहित रेल प्रशासन का दिल से धन्यवाद भी किया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!