Agrasen Jayanti: तरुण अग्रवाल मंडल ने मनाई महाराजा अग्रसेन की जयंती

Agrasen Jayanti: तरुण अग्रवाल मंडल ने मनाई महाराजा अग्रसेन की जयंती

कुलदेवी लक्ष्मी और महाराज अग्रसेन की आरती की, प्रशासन का आभार जताया

इटारसी। तरुण अग्रवाल मंडल (Tarun Agrawal Mandal ) ने आज महाराज अग्रसेन की जयंती मनायी। श्री अग्रसेन महाराज की जयंती के अवसर पर इस वर्ष कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए समाज ने कोई बड़े आयोजन नहीं किये और शोभायात्रा भी नहीं निकाली।
आज श्री अग्रसेन जयंती (Agrasen Jayanti )के अवसर पर महाराज के साथ ही कुलदेवी लक्ष्मी (Kuldevi Laxmi) का पूजन किया। एक दिन पूर्व समाज के सदस्यों ने कुलदेवी लक्ष्मी पूजन के साथ ही हवन आदि किया था। अग्रसेन महाराज की जयंती के अवसर पर आज श्री अग्रवाल भवन के भीतर पूजन आरती के बाद भवन के बाहर श्री अग्रसेन चौक पर स्थित महाराज अग्रसेन की मूर्ति का पूजन-आरती की गई।

इस अवसर पर तरुण अग्रवाल मंडल के अध्यक्ष गुलाबचंद अग्रवाल(Gulabchand Agarwal, President, Tarun Agrawal Division), वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल(Senior Vice President Deepak Harinarayan Agrawal), कनिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक जीडी अग्रवाल(Junior Vice President Deepak GD Agarwal), सचिव राजेश आरबी अग्रवाल(Secretary Rajesh RB Aggarwal), कोषाध्यक्ष हरीश अग्रवाल (Harish Agrawal), पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेश गोयल(Former Divisional President Suresh Goyal), चंद्रकांत अग्रवाल, ललित अग्रवाल सहित प्रशांत अग्रवाल, अनुराग अग्रवाल, प्रकाश अग्रवाल, नरेश अग्रवाल, अनिल मित्तल सहित समाज के अनेक सदस्य उपस्थित थे।

प्रशासन का आभार
इस अवसर पर समाज ने अग्रवाल भवन के सामने से अतिक्रमण हटाने पर एकमत से प्रशासन का आभार व्यक्त किया। बता दें कि अग्रवाल भवन के सामने फल और सब्जी वालों ने इस कदर अतिक्रमण किया था कि भवन के भीतर जाना और किसी कार्यक्रम के दौरान पार्किंग तक करने में परेशानी आती थी। वर्तमान में चल रहे अतिक्रमण विरोधी अभियान के अंतर्गत प्रशासन ने भवन के सामने का भी अतिक्रमण हटा दिया जिससे समाज ने प्रशासन का आभार व्यक्त किया है।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: