चाकू की नोक पर महिला को धमकाने वाले की जमानत निरस्त

चाकू की नोक पर महिला को धमकाने वाले की जमानत निरस्त

होशंगाबाद। चाकू की नोंक पर महिला को धमकाने वाले एक आरोपी की जमानत अर्जी (Bail Cancel)आज न्यायालय ने निरस्त कर दी है। आरोपी ने महिला का हाथ पकड़कर मोबाइल से फोटो खींची और धमकी दी कि वह घरवालों को बता देगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया और आज न्यायालय में पेश किया था, जहां से जमानत अर्जी निरस्त कर उसे जेल भेज दिया।
सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रमोद सिंह पटेल (Assistant District Public Prosecution Officer Pramod Singh Patel) के अनुसार कुछ दिनों पूर्व अभियुक्त शाहिद खान ने महिला फरियादी का हाथ पकड़कर मोबाईल से फोटो खींची और धमकी दी कि वह उसकी दीदी व भैया को बता देगा। अभियुक्त फरियादी महिला का बार-बार कई दिनों से पीछा कर रहा था। 5 नंबवर 2020 को अभियुक्त शाहिद खान इंदिरा चौक से फरियादी महिला (Mahila) को रोककर, अपनी मोटरसाईकिल पर जबरदस्ती बैठाकर पहाडिय़ा तरफ ले गया और खेत तरफ जाने वाले रास्ते पर ले जाकर गाड़ी रोकी, जहां महिला ने उसे घर छोड़कर आने के लिये कहा तो अभियुक्त ने महिला के गले पर चाकू रखकर उसे धमकाया। अभियुक्त के विरूद्ध महिला ने थाना देहात होशंगाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई। 5 नवंबर को ही थाना देहात पुलिस ने आरोपी शाहिद खान को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जिसे न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया था।
अभियुक्त के जमानत आवेदन पर आज न्यायालय में सुनवाई हुई। सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी प्रमोद सिंह पटेल ने न्यायालय के समक्ष अभियुक्त के जमानत आवदेन का विरोध किया। न्यायालय ने अभियोजन के तर्कों से सहमत होते हुये मामले को गंभीर मानकर अभियुक्त शाहिद खान का जमानत आवेदन निरस्त किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: