युवक की मौत पर भाई ने किया हंगामा

युवक की मौत पर भाई ने किया हंगामा

इटारसी। सिविल अस्पताल Civil hospital में आज दोपहर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी Housing Board Colony Resident एक युवक की मौत पर मृतक death के भाई Brother ने हंगामा Ruckus किया। सूचना पर तहसीलदार तृप्टि पटेरिया Tehsildar Tripti Pateria, नायब तहसीलदार विनयप्रकाश ठाकुर Naib Tehsildar Vinay Prakash Thakur, पुलिस ने पहुंचकर मृतक के भाई की बात सुनी और आवेदन लेकर जांच का भरोसा दिलाया। इसके बाद ही मृतक का भाई वहां से गया। इस घटना के बाद कोविड केयर सेंटर Covid Care Center में कुछ देर सेंपलिंग Sampling का काम प्रभावित हुआ। ऑक्सीजन लेबल Oxygen label कम होने से मृतक कोरोना संदिग्ध बताया जा रहा है।

आज दोपहर हाउसिंग बोर्ड कालोनी पुरानी इटारसी निवासी एक युवक को अस्पताल Hospital लाया गया था। उसका ऑक्सीजन Oxygen लेबल कम होने पर उसे कोरोना संदिग्ध Corona Suspected मानकर कोविड केयर सेंटर Covid care center में उपचार के लिए बुलाया। लेकिन, कुछ ही देर बात युवक की मौत हो गयी। मृतक के भाई का कहना है कि उसे यहां लाने के बाद केवल एक इंजेक्शन Injection दिया और उसकी मौत हो गयी। उसने अस्पताल प्रबंधन पर नाराजी जताते हुए हंगामा किया। सूचना पर पहले नायब तहसीलदार पहुंचे फिर तहसीलदार ने जाकर युवक के भाई से आवेदन लिया। उन्होंने मृतक के भाई की बात सुनी और जांच करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद करीब 12:30 बजे मृतक का भाई अस्पताल से वापस गया।

इनका कहना है…
सूचना मिली थी कि कोविड केयर सेंटर में कोई हंगामा कर रहा है। हम वहां कानून व्यवस्था की स्थिति न बिगड़े, इसके लिए पहुंचे थे। एक युवक की मौत हुई है, उसके भाई का आरोप है कि इंजेक्शन लगने की वजह से मौत हुई। हालांकि उसका ऑक्सीजन लेबल काफी कम था, पहले जहां उपचार कराया, उस डाक्टर ने इनको कल ही सरकारी अस्पताल में भर्ती होने को कहा था, ये लोग आज गंभीर होने पर लेकर आये थे।
तृप्ति पटेरिया, तहसीलदार

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: