अध्यक्ष ने कहा, आपके लिए बन रही सड़क, 5 दिन वाहन न दौडाएं इस पर

अध्यक्ष ने कहा, आपके लिए बन रही सड़क, 5 दिन वाहन न दौडाएं इस पर

एसबीआई पुरानी इटारसी के पीछे बन रही सड़क देखने पहुंचे नगरपालिका अध्यक्ष
इटारसी।
नगरपालिका परिषद अध्यक्ष पंकज चौरे निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को लेकर कितने संजीदा हैं, वह एक बार फिर से देखने को मिला। वे दो दिन दूसरी बार वार्ड 03 में एसबीआई बैंक के पीछे हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में बन रही सड़क पर पहुंच गए। उन्होंने यहां पर सीमेंट-रेत की क्यारी बनाकर पानी से रोड की तराई करने के निर्देश दिए थे। यहां क्यारी तो बना ली गई थी लेकिन जनता ने इसे तोड़ दिया था, यहां से उनके सामने ही लोग वाहन दौड़ाते दिखे। जिस पर नगरपालिका अध्यक्ष पहले तो थोड़ा नाराज हुए, फिर अपनी शैली में यहां के नागरिकों, दुकानदारों से हाथ जोड़कर कहा कि सड़क आपके लिए ही बन रही है, आप थोड़ी जिम्मेदारी निभाएं। कम से कम पांच दिन तो इस पर वाहन नहीं चलाना है और सड़क पर पानी से तराई अच्छी हो यह आपको देखना है।
नगरपालिका अध्यक्ष ने यहां रखे पत्थरों को सड़क के दोनों छोर पर तत्काल रखवाकर सड़क बंद कराई और बेरीकेड लाकर सड़क बंद करने के निर्देश दिए। नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने स्थानीय नागरिकों से साफ तौर पर कहा कि सड़क आपके द्वारा दिए जा रहे टैक्स से बन रही है, आपको जिम्मेदारी निभानी है कि यह अच्छी चले।
एक दिन पहले टेप से मापी थी मोटाई
नगरपालिका अध्यक्ष श्री चौरे ने एक दिन पूर्व ही इस सड़क की मोटाई टेप से मापी थी और मटेरियल की गुणवत्ता चेक की थी। उन्होंने तब ही क्यारी बनाकर तराई करने के निर्देश दिए थे।

CATEGORIES
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!