प्रशासन ने तोड़ा था वृद्धाश्रम, अब विधायक पुन: बनवायेंगे

प्रशासन ने तोड़ा था वृद्धाश्रम, अब विधायक पुन: बनवायेंगे

– विधायक डॉ शर्मा के प्रयासो से दोबारा मिलेगा बुजुर्गों को आशियाना

इटारसी। करीब दो वर्ष पूर्व तत्कालीन एसडीएम हरेन्द्र नारायण (SDM Harendra Narayan) के आदेश से पुरानी इटारसी के जिस वृद्धाश्रम को अतिक्रमण बताकर तोड़ा गया था, वहां विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा (MLA Dr.Sitasaran Sharma) पुन: वृद्धाश्रम का निर्माण करायेंगे।

दो वर्ष पूर्व कांग्रेस सरकार के समय पुरानी इटारसी वार्ड 7 के मीठा कुंआ स्थित वृद्धाश्रम को तत्कालीन एसडीएम हरेंद्र नारायण (SDM Harendra Narayan) ने अतिक्रमण बताकर तोड़ दिया था। अब उसी स्थान पर नवीन सार्वजनिक भवन और वृद्धाश्रम बनाया जाएगा। यह निर्माण कार्य नगरपालिका द्वारा किया जाएगा जिसका संपूर्ण श्रेय क्षेत्र के विधायक डॉ सीतासरन शर्मा को जाता है।

यह विधायक डॉ शर्मा ने उक्त भूमि पर सार्वजनिक भवन और वृद्धाश्रम के लिए करीब 13 लाख की राशि स्वीकृत की है। कार्य के लिए विगत दिनो टेंडर भी जारी हो गए हैं।

ऐसा रहेगा भवन

भवन के स्ट्रक्चर में करीब 20 गुणा 40 के दो हॉल बनाए जाएंगे। वहीं किचन, बाथरूम सहित अन्य सुविधाएं भी भवन में उपलब्ध रहेगी। वृद्धाश्रम के हिसाब से यहां करीब 35 से 40 बुजुर्ग रह सकेंगे।

ये बोले विधायक

कांग्रेस की सरकार आते ही जिस प्रकार गरीबों की चौपाटी और बेसहारा बुजुर्गों के वृद्धाश्रम को तोड़ा गया था, इससे जाहिर है कि वो तोड़ते है और हमारी भाजपा सरकार जोडऩे और बनाने का काम करती है। बुजुर्गों के लिए हमने विधायक निधि से 13 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की है। जल्द ही नपा निर्माण कार्य शुरु करेगी।  

डॉ सीतासरन शर्मा, विधायक 

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!