नगर सरकार के चुनाव का द्वितीय चरण 13 को

Must Read

– सारिका का नगरीय निर्वाचन के लिये जागरूकता कार्यक्रम
– ईवीएम के माध्यम से आप चुनें शहर के विकास का रास्ता
– नगर सरकार को चुनने में आपका ही मत होगा साकार
– आपकी ही वोट पांच साल तक दिखेगी नगर सरकार के रूप में
इटारसी। 13 जुलाई को द्वितीय चरण में जिले की विभिन्न नगर सरकार के चुनाव होने जा रहे हैं। आप ईवीएम (EVM) के माध्यम से शहर के विकास का रास्ता बनाने जा रहे हैं। पांच साल के लिये प्रतिनिधि चुनने में कहीं आपकी एक दिन की चूक भारी न पड़ जाये, इसके लिये आप मतदान अवश्य करें।
यह संदेश देने राज्य निर्वाचन आयोग की ब्रांड एम्बेसेडर (State Election Commission’s brand ambassador) सारिका घारू ने जिले के विभिन्न नगर के मतदाताओं के बीच गीत, पोस्टर (poster), ईवीएम के मॉडल (model) के साथ जागरूकता कार्यक्रम किया। इसमें ईवीएम से मतदान प्रक्रिया की जानकारी दी तथा सौ प्रतिशत मतदान करने की शपथ भी दिलाई गई। सारिका ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयुक्त बीपी सिंह (State Election Commissioner BP Singh) एवं सचिव राकेश सिंह तथा सेंस गतिविधियों के प्रमुख डॉ सुतेश शाक्य के मार्गदर्शन में एवम नर्मदापुरम कलेक्टर नीरज कुमार सिंह (Narmadapuram Collector Neeraj Kumar Singh) एवं जिला पंचायत सीईओ मनोज सरियाम (District Panchayat CEO Manoj Sariam) के निर्देशन में जागरुकता कार्यक्रम कर रही हैं।
सारिका ने जानकारी दी कि, नगर पालिका एवं नगर परिषद् के चुनावों में ईवीएम की मदद से प्रतिनिधि चुने जायेंगे। हर व्यक्ति के पास वोट की समान ताकत है। इसका इस्तेमाल करना आपका अधिकार है। कार्यक्रम में नोटा (NOTA) की बटन की जानकारी भी दी गई। सारिका ने संदेश दिया कि स्थानीय चुनावों में एक-एक वोट का बहुत महत्व होता है इसलिये आप करें मतदान और अन्य को भी इसके लिये करें प्रेरित।

spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest News

लायंस क्लब के शिविर में 8 नये मधुमेह के रोगी मिले

इटारसी। लायंस क्लब इटारसी Lions Club Itarsi कपल के तत्वावधान में ग्राम जुझारपुर में निशुल्क मधुमेह परीक्षण एवं स्वास्थ्य...

More Articles Like This

error: Content is protected !!