राशन वितरण में कोताही न बरती जाए

राशन वितरण में कोताही न बरती जाए

होशंगाबाद। अन्नपूर्णा योजना एवं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अंतर्गत निशुल्क राशन वितरण कार्य में कोताही न बरती जाए। यह निर्देश आज कमिश्रर मालसिंह (Commissioner Malsingh) ने दिये।

वे आज विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक ले रहे थे। उन्होंने रेट्रोफिटिंग नल जल योजनाओं, मुख्यमंत्री अन्नपूर्णा योजना एवं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अंतर्गत खादयान वितरण आदि योजनाओं की विस्तृत समीक्षा की।
कमिश्नर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित बैठक में कमिश्नर मालसिंह ने रेट्रोफिटिंग नल जल योजना अंतर्गत स्ट्रीमेंट, डीपीआर, एमबी जांच करना, सत्यापन, मटेरियल की जांच करने के पश्चात ग्राम पंचायत को प्रदान करने के निर्देश दिए। कमिश्नर ने निर्देशित किया कि कमिश्नर श्री सिंह ने यह निर्देश भी दिये फसल गिरदावरी समय की जाए एवं राजस्व वसूली कार्य में प्रगति लाए। कमिश्नर ने सीएम हेल्पलाईन के लंबित प्रकरणों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए। कमिश्नर ने संबंधित अधिकारियों को सीएम हेल्पलाईन के प्रकरणों का उचित निराकरण करने के निर्देश दिए। कमिश्नर ने अधिकारियों से कहा कि वे बारिश एवं ओले से हुए नुकसान का मुआवजा पात्र व्यक्ति को देने के कार्य में गति लाए। बैठक में संयुक्त आयुक्त जीसी दोहर (GC Dohar), नायब तहसीलदार सर्व, इंजीनियर (Engineer) एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

AUTHORRohit

I am a Journalist who is working in Narmadanchal.com.

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )
error: Content is protected !!