रात को रोड किनारे खड़े वाहनों की रैकी कर मौका मिलते ही उड़ा ले जाते थे चोर

रात को रोड किनारे खड़े वाहनों की रैकी कर मौका मिलते ही उड़ा ले जाते थे चोर

4 मोटरसाइकिल Motorcycle और दो लाख रुपए सहित चोर गिरफ्तार

होशंगाबाद। थाना कोतवाली Kotwali ने बुधवार को वाहनों Vehicles की चोरी करने वाले चोरो को गिरफ्तार Arrested कर लिया है। आरोपी के साथ चार मोटर साइकिल Four motorcycle सहित 2 लाख रूपए जब्त किया है। यह आरोपी रात में रोड किनारे खडी बाईकों की रैकी कर उनके लाॅक तोडकर उठा लेता था। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौर के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह एवं डीओपी मंजू चैहान के निर्देशन में थाना कोतवाली की पुलिस टीम लगातार शहर में आपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। ज्ञात हो कि 7 सिंतबर को फरियादी सचिन कुमार मेहरा ने ग्वालटोली ने रिपोर्ट की थी कि उसकी मो.सा MP05/MN/2227 को अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर के सामने से चोरी कर के ले गया था। फरियादी कि रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध क्र. 564/2020 धारा 379 भादविद्ध का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

ऐसे पकड़ा आरोपी को
9 सिंतबर को पुलिस टीम Police Team ने एसपीएम पुलिया SPM Puliya के पास हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग Checking की जिसमें एक बाईक बिना नंबर की थी। जो काले रंग की डिस्कबर थी जिसने पुलिस को देखकर महिमा नगर की ओर भागा। पुलिस को शक होने पर उसे दूसरी टीम द्वारा पकडा गया। साथ ही नाम पता पूछने पर फारुख आद्ध नईम बेग उम्र 20 वर्ष नि0 बंगाली कॉलोनी बताया। अन्य बाईको से पूछताछ करने पर 3 अन्य मोटर साइकिल होशंगाबाद से चोरी करने की भी जानकारी दी। आरोपी के पास से करीबन 2 लाख रूपए का मशरूका जब्त कर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। साथ ही आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इन बाइकों को किया था चोरी
आरोपी फारुख ने Honda livo जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP/48 MU/2861, 100 Cc discover जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP/05 MK/0734 एवं एक होंडा की सिल्वर लाल कलर की मोटर साइकिल जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर MP/04/JM/3280 को चुराया था।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: